संजीवनी टुडे

IPL 2020/ डबल हेडर में आज आमने सामने होगी कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स, जानिए कैसी रहेगी PLAYING XI

संजीवनी टुडे 24-10-2020 13:37:26

दोनों टीमों के बीच पिछले मुकाबले में दिल्ली की टीम को 18 रन से जीत मिली थी।


डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (2020) में आज शनिवार को दो मुकाबले हैं। पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच का है। सीजन का 42वां मैच शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी में होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 03:30 बजे से खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 मैचों में सात मैच जीत चुकी है और 14 अंको के साथ प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर हैं। 

वहीं केकेआर ने 10 मैचों में सिर्फ पांच जीत हासिल की हैं। ऐसे में प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए उसे बाकी चार मैचों में से तीन मैच जीतने होंगे। अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स को अगर इंडियन प्रीमियर लीग अपना नंबर एक स्थान बरकरार रखना है तो उसके बल्लेबाजों को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शनिवार को यहां होने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 

दोनों टीमों की संभावित PLAYING XI-
कोलकाता नाइट राइडर्स-
शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल/टॉम बैंटन, पैट कमिंस/सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, कुलदीप यादव, प्रिसिध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती।

दिल्ली कैपिटल्स- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरन हेटमेयर, डैनियल सैम्स, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगीसो रबाडा और तुषार देशपांडे। 

दोनों टीमों के बीच पिछले मुकाबले में दिल्ली की टीम को 18 रन से जीत मिली थी। शारजाह में हुए इस मुकाबले में 440 रन बने थे। दिल्ली ने 228 रन बनाए थे। श्रेयस अय्यर ने नाबाद 88 रन की पारी खेली थी। वहीं केकेआर इयॉन मॉर्गन और राहुल त्रिपाठी की दमदार पारी के दम पर 210 रन बनाए थे। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में अबू धाबी पर दो मैच खेले हैं और दोनों बार उसे हार का सामना करना पड़ा है और यह बात केकेआर के खेमे को जरूर खुशी दे रही होगी।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ दिल्ली कैपिटल्स के लिए आज टॉप पर बने रहने की चुनौती, जानिए कब, कहां और कैसे देखें Live Streaming

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ मुंबई के हाथों मैच हारने के बाद धोनी ने जीता दिल, पांड्या ब्रदर्स को दिया स्पेशल गिफ्ट

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended