संजीवनी टुडे

सिडनी में हार के बाद आया कोहली का बयान, कहा-इस जगह रह गई कमी

संजीवनी टुडे 12-01-2019 22:26:29


सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में 34 रनों से मिली हार से निराश भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने अच्छा काम किया लेकिन बल्लेबाजी में कहीं न कहीं कमी रह गई। शुरुआत में तीन विकेट खोना किसी भी लिहाज से अच्छा नहीं होता।

कोहली ने मैच के बाद आयोजित पुरस्कार समारोह में कहा कि हम जिस तरह से खेले उससे हम खुश नहीं हैं। हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया। इस विकेट पर 300 से ज्यादा का स्कोर बनना था लेकिन हमने उन्हें यहां तक नहीं पहुंचने दिया। हमें लगा था कि 288 हासिल करने वाला लक्ष्य है। 

कोहली ने शतक लगाने वाले रोहित शर्मा की तारीफ की। साथ ही उनके साथ शतकीय साझेदारी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी के योगदान को भी सराहा। रोहित ने 133 रनों की पारी खेली, तो धोनी ने 51 रन बनाए।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

कोहली ने कहा कि रोहित ने बेहतरीन पारी खेली और धोनी ने उनका अच्छा साथ दिया, लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह का मैच का टेम्पो था उसमें हम और अच्छा कर सकते थे। दोनों ने मैच को गहराई में पहुंचा दिया था लेकिन धोनी उसी जगह आउट हो गए। इससे रोहित पर दवाब आ गया। एक और अच्छी साझेदारी होती तो मैच हमारे नाम होता लेकिन शुरुआत में तीन विकेट गिरना सबसे बड़ी समस्या रही और ऑस्ट्रेलिया ने हमें वहां से वापसी नहीं करने दी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि इस मैच को जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की एकदिवसीय शृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली है। यह ऑस्ट्रेलिया की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 1000वीं जीत है।

More From sports

Trending Now
Recommended