संजीवनी टुडे

कोहली करेंगे गांगुली से 'माही' के संन्यास के बारें में चर्चा, रांची टेस्ट में दिखे धोनी

संजीवनी टुडे 23-10-2019 02:50:00

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। रांची टेस्ट के बाद धोनी भारतीय टीम के साथ जीत का जश्न मनाने पहुंचे थे, यहां तक कि कोच रवि शास्‍त्री ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई थी।


नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड में हुए आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। इस बीच, उनके संन्यास को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य को लेकर उनकी BCCI के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली से कोई बात नहीं हुई और उनका मानना है कि जब जरूरत होगी तब वह उनसे बात करेंगे।

यह भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, कहा- BCCI के नए अधिकारी काम सम्भालते ही COA का काम बंद

अब रांची टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन के बड़े अंतर से हराने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। रांची टेस्ट के बाद धोनी भारतीय टीम के साथ जीत का जश्न मनाने पहुंचे थे, यहां तक कि कोच रवि शास्‍त्री ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई थी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लेने वाले धोनी के बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलने की संभावना नहीं है।

भारतीय कप्तान ने प्रेस कांफ्रेंस के बाद कहा, ‘मैंने उन्हें (गांगुली को) बधाई दी, यह शानदार है कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष बने। लेकिन उन्होंने अब तक इस (धोनी के) बारे में मेरे साथ बात नहीं की है, जब उन्हें बात करनी होगी तो वे संपर्क करेंगे। मुझे यकीन है कि जब वह बोलेंगे तो मैं उनसे मिलने जाऊंगा।’ गांगुली ने सोमवार को कहा था कि वह 24 अक्टूबर को कोहली से बात करेंगे क्योंकि उनकी मानना है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन नवंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज से बाहर रहने का फैसला भारतीय कप्तान को करना है।

रांची टेस्ट चार दिन में खत्म हो गया और जब उनसे पूछा गया कि क्या वह महेंद्र सिंह धोनी के पास उनसे मिलने जाएंगे तो विराट कोहली ने कहा कि नहीं, धोनी यहीं हैं, वह चेंजिंग रूम में हैं, चलिए उन्हें हेलो बोल दीजिए। विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पुणे टेस्ट में नाबाद 254 रन की पारी खेली थी, ये उनके टेस्ट करियर का सर्वोच्च स्कोर भी है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended