संजीवनी टुडे

कोहली ने जिम में दिखाया 'दम', लोगों ने कहा- इतनी मेहनत सेमीफाइनल में करते तो...

संजीवनी टुडे 20-07-2019 21:06:27

भारतीय टीम 3 से अगस्त से विंडीज दौरे पर तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैच खेलने जा रही है।


नई दिल्ली। आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी स्वदेश लौटकर इस समय वेस्टइंडीज दौरे की तैयारियों में जुट गए हैं। 

भारतीय टीम 3 से अगस्त से विंडीज दौरे पर तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैच खेलने जा रही है। टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज से अपने टेस्ट चैंपियनशिप की भी शुरुआत करेगी। इससे पहले कप्तान विराट कोहली जिम में वर्कआउट करके खूब पसीना बहा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hard work has no substitute. 🙌🏼 Music - @thescriptofficial

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

भारतीय टीम के इस सलामी बल्लेबाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जिम में वेटलिफ्टिंग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ''कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। 

कोहली के इस कैप्शन और वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं, कई लोग सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हारने के चलते कोहली पर तंज कस रहे हैं। 

@padmnabhibajpai ट्विटर हैंडल से तंज कसते हुए रिप्लाई किया, ''सेमीफाइनल में क्या हुआ था.''

@Gokcool यूजर लिखते हैं, ''अगली बार वर्ल्ड कप उठाने की कोशिश करना''

@AjitPan72422190 ने कोहली के वर्कआउट पर लिखा, ''भाई जितना हार्डवर्क चालू है इस बार वेस्टइंडीज में भी हवाई फायर करना. जमीनी शॉट देख के तंग आ गया हूं''

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दे कि, कप्तान विराट कोहली ने विंडीज दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज के लिए खुद को उपलब्ध रखने का फैसला किया है। इससे पहले माना जा रहा था कि कोहली को आराम दिया जा सकता है। जहां एक तरफ कोहली इस दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे तो वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया जा सकता है। इसके अलावा नवदीप सैनी, दीपक चाहर और खलील अहमद जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended