संजीवनी टुडे

कोहली ने विलियमसन के साथ शेयर की पुरानी फोटो, कहा- उनसे बात करना अच्छा लगता है

संजीवनी टुडे 22-05-2020 16:16:56

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन्हें एक अच्छा इंसान बताया है।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन्हें एक अच्छा इंसान बताया है। कोहली ने विलियसमन के साथ बात करते हुए ट्वीटर पर एक फोटो शेयर की और उन्हें एक अच्छा इंसान बताते हुए कहा कि उनके साथ बातचीत करना काफी अच्छा लगता है।

कोहली ने जो तस्वीर डाली है, वो भारत के हालिया न्यूजीलैंड दौरे के दौरान खेली गई टेस्ट सीरीज़ की है। भारत ने उस दौरे में दो टेस्ट मैचों की सीरीज़ के अलावा तीन मैचों की एकदिनी एवं पांच मैचों की टी20 सीरीज़ भी खेली थी। टी20 सीरीज़ में भारतीय टीम ने 5-0 से एकतरफा जीत हासिल की थी, लेकिन एकदिनी एवं टेस्ट सीरीज़ में उन्हें बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था।

इससे पहले फरवरी में, कोहली ने कहा था कि न्यूजीलैंड हमेशा सही भावना से मैच खेलती है और अगर भारत किसी के साथ नंबर एक स्थान साझा करता है, तो यह निश्चित रूप से न्यूजीलैंड होगा।

न्यूजीलैंड ने 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत को हराया था, जिसने भारतीय टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गई थी। जनवरी में जब भारतीय टीम ने मल्टी-फॉर्मेट सीरीज़ के लिए न्यूज़ीलैंड का दौरा किया था, तो कोहली से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा था कि क्या वह विश्व कप से बाहर होने का बदला लेंगे। सवाल का जवाब देते हुए, कोहली ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी इतने अच्छे हैं कि आप बदले की बात सोच भी नहीं सकते।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कारण पिछले कुछ समय से क्रिकेट बंद है और विराट कोहली ज्यादातर सोशल मीडिया पर ही दिख रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: नवाज़उद्दीन की घूमकेतु के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी बोले चूडियां!

यह खबर भी पढ़े: जियो प्‍लेटफॉर्म्‍स में 5वीं बड़ी डील, 11,367 करोड़ का निेवेश करेगी केकेआर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended