संजीवनी टुडे

कोहली बोले- BCCI ट्रैवल प्लान पर फिर से करे विचार, बोर्ड ने दिया ये जवाब

संजीवनी टुडे 23-01-2020 21:42:55

कोहली ने न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद बीसीसीआई के ट्रैवल प्लान को लेकर नाराजगी जाहिर की और कहा अब हम उस स्थिति के निकट पहुंच रहे हैं कि सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा।


नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का सिलसिला होने जा रहा है। इस मैच से पहले हुई प्रेस कांफ्रेंस में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बड़ा बयान दिया है। कप्तान विराट कोहली बीसीसीआई के ट्रेवल प्लान से खुश नहीं हैं, कोहली चाहते हैं कि बोर्ड ट्रैवल प्लान को लेकर फिर से विचार करे। पहला मैच ऑकलैंड में 24 जनवरी को खेला जाएगा। 

यह भी पढ़े: विलियम्सन के समर्थन में कोहली बोले- लीडरशिप परिणामों से निर्धारित नहीं कर सकते

दरअसल, भारतीय टीम इन दिनों व्यस्त कार्यक्रम से गुजर रही है और कप्तान विराट कोहली बीसीसीआई के ट्रेवल प्लान से खुश नहीं हैं। क्योकि, रविवार को बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेलने के महज कुछ घंटे के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड सीरीज के लिए रवाना हो गई। कोहली ने न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद बीसीसीआई के ट्रैवल प्लान को लेकर नाराजगी जाहिर की और कहा अब हम उस स्थिति के निकट पहुंच रहे हैं कि सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा।'

Kohli said in support of Williamson  cannot determine leadership results

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि बोर्ड ट्रैवल प्लान को लेकर फिर से विचार करे। बीसीसीआई ने हालांकि अपने ट्रैवल प्लान का बचाव करते हुए कहा कि कोहली को इस बारे में अगर कोई शिकायत थी कि उन्हें मीडिया से इस संबंध में बात करने से पहले उससे बात करनी चाहिए थी। बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि कोहली को अपने विचारों से अवगत कराने का पूरा अधिकार है, लेकिन बोर्ड अपनी ओर से हरसंभव प्रयास करता है कि उसके ट्रैवल प्लान से किसी खिलाड़ी को परेशानी न हो।

IndvsAUS Australia gave India a target of 287 runs Smiths century

अधिकारी ने कहा, आप देखिए कि विश्व कप से पहले हमने जितना संभव हो सका खिलाड़ियों को स्पेस दिया और इसी क्रम में खिलाड़ियों को दिवाली के समय ब्रेक मिला।' वही अन्य अधिकारी ने कहा- यह प्लानिंग सीओए के समय की है और अगर कोहली को इससे कोई समस्या थी तो उन्हें मीडिया से नहीं, बल्कि बीसीसीआई सचिव से बात करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा, 'शेड्यूल टाइट था, लेकिन यह शेड्यूल सीओए के समय बना था और सीईओ की निगरानी में बना था।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended