संजीवनी टुडे

कोहली, सचिन सहित क्रिकेट जगत ने कोझिकोड विमान दुर्घटना पर किया शोक व्यक्त

संजीवनी टुडे 08-08-2020 17:50:17

कप्तान विराट कोहली और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सहित क्रिकेट जगत ने कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सहित क्रिकेट जगत ने कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, “मैं उन लोगों के लिए दुआ करूंगा जो कोझिकोड में विमान दुर्घटना में घायल हो गए। उन लोगों के साथ सहानुभूति जिन्होंने इस हादसे में अपने लोगों की जान गंवाई।”

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने लिखा, “कोझिकोड विमान दुर्घटना में जो लोग प्रभावित हुए हैं उनके साथ मेरी दुआएं। केरल से आने वाली तस्वीरें दुखदायी हैं। मैं घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

रोहित शर्मा ने ट्वीट किया, “एयर इंडिया फ्लाइट के यात्रियों और स्टाफ के लिए दुआएं। हैरान कर देने वाली खबर।”

इरफान पठान ने लिखा, “उस पायलट के परिवार के साथ मेरी सहानुभूति जिसने इस हादसे में अपनी जान गंवा दी और उन लोगों के लिए दुआएं जो इस विमान हादसे में चोटिल हो गए।”

रविचंद्रन अश्विन ने कहा, “कोझिकोड विमान दुर्घटना… इस साल ऐसा कुछ बचा है जो देखने को नहीं मिला हो।”

बता दें कि एयर इंडिया का विमान कारिपुर एयरपोर्ट पर लैंड करते समय दुर्घटना का शिकार हो गया जिसमे 18 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो पायलट शामिल हैं। कई अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं। एयर इंडिया एक्सप्रेस का यह विमान दुबई से आया था, जिसमें छह क्रू मेम्बर सहित 190 लोग सवार थे। यह विमान शुक्रवार रात लैंड करते वक्त रनवे से फिसल गया और गहरी खाई में जा गिरा।

यह खबर भी पढ़े: शादीशुदा महिला के जाल में फंसे युवक ने अपने जीवन के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान

यह खबर भी पढ़े: WhatsApp का ये नया धांसू फीचर आपको कर देगा हैरान, अब अपने आप डिलीट हो जाएंगे मैसेज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended