संजीवनी टुडे

बिजी शेड्यूल से परेशान है कोहली, सीओए ने दिया अपना जवाब, जानिए क्या कहा?

संजीवनी टुडे 26-01-2020 02:07:00

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने व्यस्त शेड्यूल के मामले में कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया।


डेस्क। लगातार सीरीज को लेकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार कहा था कि क्रिकेटर अब उस स्थिति के करीब पहुंच रहे हैं जब स्टेडियम पर ही सीधे उतरकर खेलना शुरू करना होगा।इसके बाद सोशल पर इस मुद्दे ने जोर पकड़ा और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने व्यस्त शेड्यूल के मामले में कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया।

यह खबर भी पढ़े: B'Day Special: जानिए क्यों कहा जाता है चेतेश्वर पुजारा को टीम इंडिया की 'नई दीवार'

उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट किया कि सीओए ने भारतीय टीम के लिए बेहद खराब शेड्यूल बनाया। खिलाड़ियों को हर दौरे पर परिस्थितियों में ढलने और आराम के लिए कुछ समय मिलना चाहिए। एक के बाद एक लगातार मैच या सीरीज नहीं होना चाहिए।

?????

इस बीच सीओए ने कहा है कि टीम इंडिया का फ्यूचर टूर प्रोग्राम (एफटीपी) कप्तान कोहली और कोच रवि शास्त्री के साथ डिस्कस किया गया था। एफटीपी को लेकर होने वाली इस मीटिंग में महेंद्र सिंह धोनी भी मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: INDvsNZ: ऋषभ पंत की टीम में वापसी को लेकर लोकेश राहुल ने दिया बड़ा बयान, देखिये VIDEO

सीओए ने कहा, ‘एफटीपी के बारे में फैसला सीओए नहीं करता। हमने पूरा प्लान कोहली, शास्त्री, धोनी के सामने डिस्कस किया था। 2020 में टी-20 वर्ल्ड कप होना है, इसलिए वे ज्यादा से ज्यादा टी20 खेलना चाहते थे। उस मीटिंग में मैचों की तारीख के बारे में कोई सवाल नहीं उठाया गया था। लेकिन अब उस पर सवाल उठाए जा रहे हैं, जिनका कोई तुक नहीं बनता।’

?????

बीसीसीआई अधिकारियों का मानना है कि कोहली को मीडिया के सामने मुद्दा उठाने की बजाय संबंधित अफसरों से चर्चा करनी चाहिए। दरअसल, कोहली ने गुरुवार को टीम के व्यस्त शेड्यूल पर चिंता जाहिर की थी।

यह खबर भी पढ़े: INDvsNZ, 1st T20I: मनीष पांडेय की फेक फील्डिंग देखने से चूक गए अंपायर, लगती 5 रनों की पेनल्टी, देखिये VIDEO

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘यदि कोहली बीसीसीआई सचिव के सामने यह मामला उठाते, तो इस पर कुछ किया जा सकता। कोहली कहीं भी अपनी बात कहने के लिए आजाद हैं। लेकिन, यहां अपनी बात रखने का एक सिस्टम है। शेड्यूल टाइट था, लेकिन सीओए और सीईओ की निगरानी में तैयार शेड्यूल में कोई समस्या नहीं दिखती।’

?????

गुरुवार को कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि क्रिकेटर अब उस स्थिति के करीब पहुंच रहे हैं जब स्टेडियम पर ही सीधे उतरकर खेलना शुरू करना होगा। गौरतलब है कि भारत पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को न्यूजीलैंड से खेलेगा। इससे पांच दिन पहले ही भारत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म हुई है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended