संजीवनी टुडे

MS धोनी को ग्राउंड पर देख खुश हुए कोहली, शेयर की इस तरह की फोटो, आप भी देखे

संजीवनी टुडे 21-11-2019 19:01:00

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट 22 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेलना तय है। भारतीय कप्तान विराट कोहली और पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के बीच काफी अच्छी जुड़ाव नजर आता है और मैदान पर दोनों के बीच तालमेल भी बखूबी दिखता है। धोनी फिलहाल टीम में नहीं हैं लेकिन विराट ने बुधवार को उनके साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया।


नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट 22 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेलना तय है। भारतीय कप्तान विराट कोहली और पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के बीच काफी अच्छी जुड़ाव नजर आता है और मैदान पर दोनों के बीच तालमेल भी बखूबी दिखता है। धोनी फिलहाल टीम में नहीं हैं लेकिन विराट ने बुधवार को उनके साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। फोटो में विराट कोहली एमएस धोनी के साथ बारिश में मस्ती करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े: इंदौर टेस्ट में विराट के साथ हुआ ऐसा, इस लड़की ने चिल्लाते...

दरअसल, टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने बुधवार को एक फोटो ट्वीट किया। इसमें वह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पीठ करके मैदान में खड़े हैं और विराट सामने नजर आ रहे हैं। कोहली ने साथ ही फैंस से पूछा कि उनके साथ नजर आ रहा क्रिकेटर कौन है, हालांकि यह तस्वीर कब की है, यह नहीं बताया गया है। उस फोटो में पीछे स्पिनर युजवेंद्र चहल भी नजर आ रहे हैं। 

 

 

Partners in crime🤝.. Crime : stealing doubles from fielders at the boundary 😃. Guess who 🤔

View image on Twitter

विराट कोहली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''पार्टनर्स इन क्राइम, इनका क्राइम है कि बाउंड्री पर खड़े फील्डर से दो रन चुराते हैं। पहचानिए कौन है...'' 20 नवंबर की दोपहर को पोस्ट की गई इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि साफ तौर पर दिख रहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ खड़े हैं।

बता दें, बीसीसीआई ने इस टेस्ट में टीम इंडिया के सभी पूर्व कप्तानों को आमंत्रित किया है, ऐसे में संभावना है कि धोनी मैच के दौरान कॉमेंट्री भी कर सकते हैं। टीम इंडिया फिलहाल कोलकाता में है जहां उसे बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलना है। यह टेस्ट मैच ऐतिहासिक होगा क्योंकि इसे डे-नाइट फॉर्मेट में पिंक बॉल से खेला जाएगा, धोनी फिलहाल टीम का हिस्सा नहीं हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended