संजीवनी टुडे

कोहली ने क्रिकेट प्रशंसकों से की अपील, स्टैंड में धोनी-धोनी की आवाजें लगाकर पंत पर ना बनाएं दबाव

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-12-2019 06:16:00

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट प्रशंसकों से अपील की है कि वह स्टैंड में धोनी-धोनी की आवाजें लगाकर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत पर दबाव ना बनाएं।


हैदराबाद। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट प्रशंसकों से अपील की है कि वह स्टैंड में धोनी-धोनी की आवाजें लगाकर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत पर दबाव ना बनाएं। विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले पहले टी-20 मुकाबले की पूर्व संध्या पर आज संवाददाता सम्मेलन में यह अपील की। विराट ने इस तरह पंत को अपना समर्थन दिया जो पिछले कुछ महीनों में स्टंप्स के आगे बल्ले से और स्टंप्स के पीछे दस्तानों से भारी दबाव झेल रहे हैं। इससे पहले सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी पंत का समर्थन किया था।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​चीन नाटो के लिए कोई खतरा या चुनौती नहीं: विदेश मंत्रालय

भारतीय कप्तान ने प्रशंसकों से अपील की कि वह स्टैंड में धोनी-धोनी की आवाजें ना लगाएं क्योंकि इससे पंत पर भारी दबाव बन जाता है। धोनी जुलाई इंग्लैंड में एकदिवसीय विश्वकप के बाद से भारतीय टीम के लिए नहीं खेले हैं लेकिन उन्होंने अभी तक अपने संन्यास की घोषणा नहीं की है जिसके कारण यह अटकलें लग रही हैं कि वह ऑस्ट्रेलिया में अगले वर्ष होने वाले टी-20 विश्वकप में जगह बना सकते हैं।

इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए निर्णायक मुकाबलों में दर्शक उस समय धोनी-धोनी की आवाजें लगाने लगे जब पंत द्वारा लिया गया डीआरएस असफल रहा था। बंगलादेश के खिलाफ हाल की सीरीज में राजकोट में खेले गए मैच में जब पंत ने लिटन दास की स्टंपिंग का मौका गंवा दिया तब भी दर्शक धोनी-धोनी चिल्लाने लगे।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended