संजीवनी टुडे

केएल राहुल ने विकेट के पीछे से जो बात कही उसे जिंदगी भर याद रखेंगे : कैमरन ग्रीन

संजीवनी टुडे 03-12-2020 17:14:16

भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू करने वाले हरफनमौला खिलाड़ी कैमरन ग्रीन ने कहा कि मैच के दौरान केएल राहुल ने विकेट के पीछे से जो बात उनसे कही थी वे उसे जिंदगी भर याद रखेंगे।


नई दिल्ली। भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू करने वाले हरफनमौला खिलाड़ी कैमरन ग्रीन ने कहा कि मैच के दौरान केएल राहुल ने विकेट के पीछे से जो बात उनसे कही थी वे उसे जिंदगी भर याद रखेंगे। 

ग्रीन ने मैच के बाद कहा, "केएल राहुल विकेट के पीछे शानदार हैं। जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया तो उन्होंने मुझसे पूछा क्या मैं नर्वस हूं, मैंने जवाब में कहा कि हां, मैं थोडा सा नर्वस हूं। उन्होंने मुझसे कहा कि अच्छा करो यंगस्टर। मैं उनकी यह बात जिंदगी भर याद रखूंगा।"

ग्रीन ऑस्ट्रेलिया की ओर से वनडे इंटरनैशनल खेलने वाले 230वें खिलाड़ी बने। उन्हें स्टीव स्मिथ ने वनडे कैप थमाई थी। ग्रीन ने इस मैच में 27 गेंद पर 21 रनों की पारी खेली थी, जबकि उन्होने चार ओवर गेंदबाजी भी की थी। 

हालांकि, भारतीय टीम ने यह मुकाबला 13 रनों से अपने नाम किया था, जबकि ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज को 2-1 से जीता। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 का आगाज होगा।

यह खबर भी पढ़े: The Kapil Sharma Show: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुनाए यादगार किस्से, VIDEO देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

यह खबर भी पढ़े: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नं 1' का पहला गाना 'तेरी भाभी' रिलीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended