संजीवनी टुडे

केएल राहुल ने की कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में लगे फ्रंटलाइन वॉरियर्स की तारीफ, किया ये फैसला

संजीवनी टुडे 30-05-2020 16:09:47

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में लगे फ्रंटलाइन वॉरियर्स की जमकर तारीफ की है।



नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में लगे फ्रंटलाइन वॉरियर्स की जमकर तारीफ की है। 

राहुल ने कोरोनावायरस महमारी के खिलाफ जारी लड़ाई में शामिल डॉक्टरों और स्वास्थ्य कार्यकतार्ओं को प्यूमा का जूता दान करने का फैसला किया है और साथ ही उन्होंने इन हीरों को धन्यवाद भी दिया है। 

उन्होंने कहा, हमारे देश की देखभाल करने के लिए धन्यवाद। मेरी तरफ से यह छोटी से कृतज्ञता और सम्मान है। कर्नाटक के बल्लेबाज ने इससे पहले, अपना बल्ला और क्रिकेट से जुड़ी यादगार चीजों को दान किया था। 

उन्होंने कहा, "मैं उन लोगों के लिए कुछ करना चाहता था जो इस लड़ाई में हम सभी के लिए खुद को जोखिम में डाल रहे हैं। इसलिए मैं यह देखने के लिए प्यूमा तक पहुंचा कि हम कैसे मदद कर सकते हैं। इस समय यह महत्वपूर्ण है कि हर कोई अपनी तरफ से थोड़ी कोशिश करें।यह एक सामूहिक लड़ाई है।" 

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 7,964 नए मामले सामने आए हैं और 265 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,73,763 हो गई है, जिनमें से 86,422 सक्रिय मामले हैं, 82,370 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 4,971 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: MP: मोदी सरकार के कार्यकाल पर बोले शिवराज, 'मोदी' नाम नहीं मंत्र है जो ऊर्जा भरता है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended