संजीवनी टुडे

हार की हैट्रिक लगाने के बाद केकेआर के कोच ने दिया अजीब बयान, कहा- थक गयी है हमारी टीम!

संजीवनी टुडे 15-04-2019 15:27:53


कोलकाता। चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविवार को केकेआर को यहां उनके घरेलू मैदान में पांच विकेट से हराया जो उनकी लगातार तीसरी हार है। इससे पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने भी केकेआर को इस मैदान पर सात विकेट से हराया था। 

इस हार की हैट्रिक लगाने के बाद कोलकाता के कोच कैलिस ने अजीब- गरीबों बयान दिया है। कोच जैक कैलिस ने टीम को मिले पांच दिनों के विश्राम का स्वागत करते हुए रविवार को यहां कहा कि उनके खिलाड़ी पिछले नौ दिन में पांच खेलकर मानसिक तौर पर थक गये थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ुु

इन पांच मैचों में तीन मैच बेंगलुरु, जयपुर और चेन्नई में थे। मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा, हमने पांच दिन में 9 मैच खेले इसलिए टीम के खिलाड़ी मानसिक तौर पर थक गये थे। यह टीम के लिए अच्छा है कि हमें दो दिनों का विश्राम मिलेगा उसके बाद शुक्रवार को होने वाले मैच कि तैयारियों के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। 

ु

कैलिस ने कहा कि टीम को पांच दिनों का समय मिला है जिसमें वे फिर से एकजुट होकर वापसी की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा, मुझे लगता है हमें सही समय पर ब्रेक मिला है। इस दौरान दोस्तों और परिवार के साथ समय बिता सकते हैं। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि चेन्नई के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान अंतिम चार ओवरों में रन नहीं बनाना टीम को महंगा पड़ा। कैलिस ने कहा, मुझे लगता है 16वें ओवर तक मैच हमारे नियंत्रण में था, लेकिन अंतिम चार ओवरों में खराब बल्लेबाजी महंगी पड़ी। इस विकेट पर 170-175 रन का लक्ष्य टक्कर देने वाला होता। 

More From sports

Trending Now
Recommended