संजीवनी टुडे

क्रिस लिन को रिलीज कर इस भारतीय पर लगाएगी बोली केकेआर, CEO ने किया ये ट्वीट

संजीवनी टुडे 20-11-2019 22:51:00

अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन के लिए दिसंबर 2019 में कोलकाता में ऑक्शन होना है, जिसमें सैकड़ों खिलाड़ी शामिल होंगे। आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स 2020 आईपीएल के लिए युवराज सिंह को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। ये हम नहीं, बल्कि खुद केकेआर के सीईओ ने कहा है।


नई दिल्ली। अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन के लिए दिसंबर 2019 में कोलकाता में ऑक्शन होना है, जिसमें सैकड़ों खिलाड़ी शामिल होंगे। आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स 2020 आईपीएल के लिए युवराज सिंह को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। ये हम नहीं, बल्कि खुद केकेआर के सीईओ ने कहा है।

यह भी पढ़े: डे-नाइट टेस्ट: गांगुली का बड़ा बयान, कहा- चायकाल के समय होगा ये खास कार्यक्रम

दरअसल, हाल ही में आईपीएल की 8 टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज किया था। इसी कड़ी में केकेआर ने ऑस्ट्रेलियाई तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन को टीम से बाहर कर दिया और संकेत मिले हैं कि कोलकाता नाइट राइडर्स  फ्रेंचाइजी सिक्सर किंग युवराज सिंह पर बोली लगाएगी। उधर, अबुधाबी में युवराज सिंह के साथ टी-10 लीग खेल रहे क्रिस लीन 30 गेंदों में 91 रन की तूफानी पारी खेलकर तहलका मचा दिया।

 

युवराज सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कोलकाता नाइट राइडर्स पर तंज कसते हुए कहा था क्रिस लिन को रिटेन ना कर केकेआर ने बड़ी गलती कर दी है। युवराज ने यहां तक कहा था कि मैं शाहरुख खान से इसका जिक्र करूंगा। वेंकी ने अपनी ट्वीट में लिखा है, "युवराज सिंह, हमने क्रिस लिन को इसलिए रिलीज किया है ताकि हम आपके लिए ऑक्शन में बोली लगा सकें। आप दोनों चैंपियन्स को हम प्यार और सम्मान करते हैं।"

yovi

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को रिलीज कर दिया है, ऐसे में फिर से बोली में शामिल हो सकते हैं। वही, क्रिस लिन को आईपीएल-2018 से पहले केकेआर ने 9.6 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था। उन्होंने आईपीएल में 41 मैचों में 140.65 के स्ट्राइक रेट से 1280 रन बनाए हैं। लिन ने आईपीएल में 10 अर्धशतक लगाए हैं और उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 93 रन है। इसके बावजूद क्रिस लिन को कोलकाता ने रीटेन नहीं किया।

yovi

बता दे, बीसीसीआई पर ये बात निर्भर होगी क्या युवराज इस लीग में खेल सकते हैं या नहीं, क्योंकि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया हुआ है और वे दुनिया की अलग-अलग टी20 और टी10 लीगों में हिस्सा ले रहे हैं। 19 दिसंबर को कोलकाता में आइपीएल के अगले सीजन के लिए ऑक्शन होगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended