संजीवनी टुडे

KKR vs RCB: हार के बाद आंद्रे रसेल हुए गुस्सा, KKR के इस फैसले पर जताया ऐतराज

संजीवनी टुडे 20-04-2019 16:38:36


कोलकाता। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा है। वही इस हार से निराश तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने अपनी टीम के फैसले पर सवाल खड़े कर दिए हैं। रसेल ने कहा कि बड़े लक्ष्य का पीछा करते समय उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा जाना चाहिए।

हार के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में रसेल ने कहा, 'हम 10 रन से मैच हार गए। हमें जीत के लिए बस दो बड़े हिट चाहिए थे। मिडिल आर्डर में अगर हम तेजी से रन बनाते, तो हम मैच जीत सकते थे।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बता दें कि 214 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने 33 रन के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए और रॉबिन उथप्पा ने 9 रन बनाने के लिए 20 गेंद खेला। रसेल जब बल्लेबाजी करने आए, तब कोलकाता को 49 गेंद में 135 रन की जरूरत थी। रसेल ने 25 गेंद में 65 रन बनाए और मैच को आखिरी ओवर तक ले गए, लेकिन टीम 10 रन से मैच हार गई।

ु

टीम के लिए रसेल (65) ने नीतीश राणा (नाबाद 85) के साथ मिलकर मात्र 48 गेंदों पर ही 118 रन की साझेदारी कर डाली। लेकिन इसके बावजूद टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। रसेल ने मैच के बाद कहा, 'जब आप इस तरह के मैच हारते हैं तो यह एक तरह से थोड़ी खट्टा-मीठा लगता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

यह पूछे जाने पर कि क्या आपको लगता है कि ऐसी स्थिति में आपको नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना चाहिए, रसेल ने कहा, 'मेरा मानना है कि कभी-कभी आपको एक टीम के रूप में थोड़ा लचीला रुख अपनाना चाहिए। उन्होंने कहा, 'टीम की स्थिति को देखते हुए मैं नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए मना नहीं करूंगा। मेरा मानना है कि बल्लेबाजी के लिए मेरे क्रीज पर रहने पर मुझे आउट करने के लिए विराट कोहली अपने सबसे अच्छे गेंदबाज को मोर्चे पर लगाएंगे।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended