संजीवनी टुडे

KKR को लगा एक और तगड़ा झटका, अब ये तूफानी गेंदबाज भी IPL से हुआ बाहर

संजीवनी टुडे 21-03-2019 20:35:47


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें संस्करण का आगाज 23 मार्च से शुरू होने वाला है। इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स को करारा झटका लगा है। दरअसल, दो बार की विजेता केकेआर के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे कंधे में चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। 

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज नॉर्टजे के बदले में केकेआर की टीम में किस खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है, इस बात की जानकारी अभी तक नहीं चल पाई है। इससे पहले केकेआर के दो खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से बाहर हो चुके हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

बता दे कि, आईपीएल 2019 की नीलामी में केकेआर ने एनरिच नॉर्टजे को 20 लाख रूपये में खरीदा था। वह अबतक अपने देश के लिए 4 वन-डे मैच खेल चुके हैं, जिसमे उन्होंने 18.75 की अच्छी औसत से 8 विकेट हासिल किए हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 4.76 का रहा है। 3 मार्च को उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ अपना वन-डे डेब्यू किया था।

ु
वही इससे पहले केकेआर को कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी की रूप में झटका लगा था। केकेआर के दोनों खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो गए थे। जिसके बाद टीम ने इन दो खिलाड़ियों के बदले संदीप वॉरियर और स्पिनर केसी करियप्पा को शामिल किया था।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि इस सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करेगी। यह मुकाबला शाम 4 बजे से खेला जाएगा।

More From sports

Trending Now
Recommended