संजीवनी टुडे

IPL 2020/ सीजन का पहला मुकाबला खेलने से पहले KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने दिया बड़ा बयान, मुंबई को लेकर कह दी ऐसी बात

संजीवनी टुडे 23-09-2020 13:02:43

आईपीएल में मुंबई के खिलाफ कोलकाता का काफी खराब रिकॉर्ड है।


अबु धाबी। कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) की टीम आज अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस का सामना करेगी। इस बहुप्रतीक्षित मैच को लेकर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि टूर्नामेंट की शुरूआत मुंबई इंडियंस के खिलाफ करना टीम के लिये अच्छा है। 

कार्तिक ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,"मुंबई इंडियंस के पास विश्व स्तरीय खिलाड़ियों की एक टीम है, उनकी बल्लेबाजी में काफी गहराई है। उन्होंने सबसे ज्यादा बार आईपीएल का खिताब जीता है,इससे पता चलता है कि हमारे लिए यह अच्छा है कि हम टूर्नामेंट में मुंबई के खिलाफ अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। हर साल एक अलग साल होता है। मुझे यकीन है कि हमारा पहला मैच काफी रोमांचक होगा।" 

Kolkata Knight Riders

बता दें कि आईपीएल में मुंबई के खिलाफ कोलकाता का काफी खराब रिकॉर्ड है। दोनों टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ 25 मैच खेले हैं, जिनमें से 19 मैच रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई ने जीते हैं। केकेआर की टीम में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस, यूएसए के तेज गेंदबाज अली खान और ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर क्रिस ग्रीन शामिल हैं। 2019 के आईपीएल में यह टीम पांचवें स्थान पर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ केकेआर के रंग में रंगी दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा, आज मुंबई से होगा कड़ा मुकाबला

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/राजस्थान के खिलाफ बल्लेबाजी क्रम में नीचे क्यों उतरे MS धोनी? कैप्टन कूल ने दिया ऐसा जवाब

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended