संजीवनी टुडे

IPL 2019: अय्यर का विकेट लेने के बाद खलील ने फोन पर किससे की बात, अब उठे यह सवाल

संजीवनी टुडे 10-05-2019 05:01:00


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बुधवार को एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का विकेट लेने के बाद कुछ हैरान कर देने वाला इशारा किया। 

दरअसल, तेज गेंदबाज खलील अहमद ने पहले कप्तान श्रेयष अय्यर और शॉ का विकेट लेने के बाद उन्होंने फोने लगाने का इशारा किया। हालांकि, अब सवाल यह आखिर इस इशारे का मतलब क्या है?

ु

कुछ लोगों का मानना है कि खलील का इशारा कहीं BCCI के लिए तो नहीं था। बता दे कि, खलील फिलहाल अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। अब तक आइपीएल 2019 में 9 मैचों में 19 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। वहीं, इसी मैच के दौरान भुवनेश्वर कुमार को चोट भी लग गई है और केदार जाधव पहले से घायल हैं। 

ुु

ऐसे में उनकी जगह बन सकती हैं। हालांकि, रिजर्व गेंदबाज के तौर पर इशांत शर्मा को रखा गया है। हाल फिलहाल में इंग्लैंड की परिस्थिति को लेकर चौथे पेसर की चर्चा हो रही है। हो सकता है कि खलील बीसीसीआइ से पूछ कर रहे हों कि कब रहे हो मुझे कॉल।

वही कुछ का मानना है की यह इशारा बल्लेबाज के लिए भी हो सकता है। तेज गेंदबाजों में एक अलग किस्म की आक्रामकता देखी जाती है। खलील भी इसी भवाना से इशारा किया हो। हो सकता है कि वह अपना नंबर बल्लेबाज को दे रहें हो। आउट होने वाला बल्लेबाज वापस जा कर कॉल कर सके कि भाई प्रैक्टिस करा दे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

हालांकि, सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई चर्चाएं हैं, लेकिन इस इशारे को लेकर खलील ने कोई भी अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाज ऐसी अजीबो गरीब प्रतिक्रियाएं देते रहे हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended