संजीवनी टुडे

शत-प्रतिशत मतदान और अच्छी सेहत के लिए दौड़ी काशी, ट्राय एथलीट ने भी दिखाया जलवा

संजीवनी टुडे 21-04-2019 21:23:39


वाराणसी। लोकसभा चुनाव में वाराणसी में शत-प्रतिशत मतदान और अच्छी सेहत के लिए रविवार को युवा जमकर दौड़े। इसमें दिव्यांग धावकों (ट्राय एथलीट) ने भी जमकर सहभागिता की। सारनाथ म्यूज़ियम के पास आयोजित परिवर्तन काशी रेस को सीडीओ/नोडल अधिकारी स्वीप गौरांग राठी, अंतरराष्ट्रीय एथलीट एवं स्वीप आइकॉन नीलू मिश्रा एवं अल्ट्रा आयरन मैन के विजेता अभिषेक मिश्रा ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस मौके पर सीडीओ ने कहा कि रेस का मुख्य उदेश्य लोगों को बताना कि स्वस्थ्य समाज के लिए स्वस्थ्य रहना आवश्यक है ताकि समाज अपने मताधिकार का प्रयोग कर एक स्वस्थ्य राष्ट्र का निर्माण करें। जैसे हम अपने शरीर का ध्यान रखते हैं कि कैसे स्वस्थ्य रहे। उसी तरह देश के लिए मतदान करना भी उतना ही जरूरी है। स्वस्थ देश के निर्माण में मतदान करना हर व्यक्ति का कर्तव्य है। सिर्फ अधिकार पा लेना ही जिम्मेदारी नहीं होती अधिकार का प्रयोग करना भी जिम्मेदारी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने काशीवासियों से अपील की कि वाराणसी में 19 मई को होने वाले लोक सभा सामान्य निर्वाचन में सभी की सहभागिता हो और सभी आयु वर्ग के लोग बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा ले। सीडीओ ने लोगों को अधिकतम मतदान का रिकॉर्ड बनाने की भी अपील की। ट्राय एथलीट अभिषेक मिश्रा ने वाराणसी में रन हेल्दी यू, वोटः स्वस्थ समाज के लिए‘ के आदर्श वाक्य को दोहराया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि परिर्वतन काशी पूरे देश के विविध परिवारों को एक साथ लाने के लिए एक पहल है, साथ में स्वास्थ्य के एक सामान्य मंच पर, फिटनेस के महत्व और एक जोरदार जीवन शैली में बदलाव के बारे में जागरूकता पैदा करना भी हैं।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended