संजीवनी टुडे

IPL 2020/ पहली जीत के लिए आज आमने-सामने होगी कार्तिक-वॉर्नर की टीमें, जानिए कब-कहां और कैसे देखें LIVE Streaming

संजीवनी टुडे 26-09-2020 09:12:37

दोनों ही टीमें अपने बेस्ट खिलाड़ियों के साथ मैच में उतरना चाहेंगी।


डेस्क। आईपीएल के 13वें सीजन में कोलकाता और हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है। दोनों ही टीमों को अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में आज दोनों टीमें ही अपनी पहली जीत की उम्मीद से मैदान पर उतरेगी। इसके लिए दोनों ही टीमें अपने बेस्ट खिलाड़ियों के साथ मैच में उतरना चाहेंगी। 

डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के पहले मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 रन की करीबी हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स को डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 49 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

ipl

केकेआर को उम्मीद होगी कि उनके विदेशी खिलाड़ी इस मैच में अपनी चमक बिखेरें क्योंकि पहले मैच में कई स्टार खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। टूर्नामेंट में सबसे महंगे बिके तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने मुंबई के खिलाफ अपने तीन ओवर में 49 रन लुटा डाले वहीं बल्लेबाजी में इयोन मोर्गन और आंद्रे रसेल जैसे धुआंधार खिलाड़ी जल्दी पवेलियन लौट गए। 

टीम कोशिश करेगी कि वो हैदराबाद के खिलाफ इस लीग में अपनी पहली जीत दर्ज करे। बेंगलोर के खिलाफ मैच में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर मात्र 6 रन बनाकर जल्दी रनआउट हो गए थे लिहाजा उनकी कोशिश होगी कि इस मैच के साथ अपनी फॉर्म में वापसी करें और टीम को जीत मिले। 

ipl

पहले मैच में टीम के टॉप ऑर्डर ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन लॉअर ऑर्डर ने टीम के लिए चिंता बढ़ा दी हैं। 121-2 के स्कोर के बाद भी टीम 164 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई। 

मैच किस समय शुरू होगा?
कोलकाता और हैदराबाद के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। 

मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देख सकते हैं?
कोलकाता और हैदराबाद के बीच मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। 

मैच का लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
कोलकाता और हैदराबाद के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर होगी।

Kolkata Knight Riders

पहले मैच में हार के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में कोई बड़े बदलाव होने की संभावना नहीं है। हैदराबाद की टीम में हालांकि कमजोर मीडिल ऑर्डर को देखते हुए केन विलियमसन की वापसी हो सकती है। लेकिन मैच से पहले उनका फिट होना जरूरी है, क्योंकि वार्नर ने पहले मुकाबले के बाद उनके चोटिल होने की जानकारी दी थी। टीम में एक और बदलाव संदीप शर्मा को लेकर देखने को मिल सकता है जो कि पहले मैच में काफी महंगे साबित हुए।

Kolkata Knight Riders

वहीं बात अगर कोलकाता नाइट राइडर्स की करें तो टीम में कोई बदलाव नहीं होने की संभावना है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ करारी हार के बावजूद दिनेश कार्तिक ने अपने खिलाड़ियों का बचाव किया था। दिनेश कार्तिक का कहना था कि सिर्फ एक मैच के आधार पर खिलाड़ियों को टीम से बाहर नहीं किया जा सकता है। कार्तिक ने पहले मैच में फ्लॉप रहने वाले मोर्गन और कमिंस का भी पक्ष लिया। 

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस नेता ने केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- देश में फिर से जमींदारी प्रथा लाना चाहती है केंद्र सरकार

यह खबर भी पढ़े: इमरान खान ने UNGA में 'कश्मीर' पर उगला जहर , भारत ने दिया करारा जवाब

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended