संजीवनी टुडे

नेगेट‍िव रिव्यूज के बाद करण जौहर ने किया ऐलान, अब ऐसी फिल्मे नहीं बनाएंगे

संजीवनी टुडे 20-01-2020 11:23:33

घोस्ट स्टोरीज पर डायरेक्टर करण जौहर ने अपना रिएक्शन दिया है।


मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह अब हॉरर फिल्म नहीं बनायेंगे। पिछले दिनों नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हॉरर ड्रामा घोस्ट स्टोरीज दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। दर्शकों ने फिल्म को नेगेट‍िव रिव्यूज दिए। 

यह खबर भी पढ़े: आयुष्मान ने बताया फिल्मों के चयन का फॉर्मूला, कहा- 'अधिक से अधिक लोगों तक...

यह नेटफ्ल‍िक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज बनाने वाले निर्देशकों जोया अख्तर, करण जौहर, दिवाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप का ही प्रोजेक्ट था। हालांकि घोस्ट स्टोरीज, लस्ट स्टोरीज जितनी सफल नहीं हो पाई।

??? ????

घोस्ट स्टोरीज पर डायरेक्टर करण जौहर ने अपना रिएक्शन दिया है। करण जौहर ने कहा कि वे अब फिर कभी हॉरर मूवी नहीं बनाएंगे। करण ने कहा कि वे हॉरर से कनेक्ट नहीं हो पाते हैं और इसलिए इन तरह के जॉनर की फिल्में वे डायरेक्ट नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि घोस्ट स्टोरीज उनकी पहली और आख‍िरी हॉरर मूवी है जो कि नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हुई है।

यह खबर भी पढ़े: शबाना के ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज, गाड़ी तेज गति से चलाने का आरोप, देखिये- हादसे की तस्वीरें

करण जौहर ने बताया कि घोस्ट स्टोरीज बनाना उनके लिए चैलेंज का काम था और ऐसा इसलिए क्योंकि वे हॉरर स्टोरी देखना पसंद नहीं करते हैं और इसके लिए उन्हें अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पड़ता है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

करण ने कहा कि हर फिल्म निर्माता को कभी ना कभी अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर काम करना चाहिए क्योंकि यह उनके अंदर की कोर निर्देशकीय भावना (डायरेक्टोरियल स्प‍िरिट) को चैलेंज करता है। करण ने कहा कि उनके 21 साल के बॉलीवुड सफर में घोस्ट स्टोरीज उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग था।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended