संजीवनी टुडे

भारत के खिलाफ आंखों में लगाईं काजल, बनीं 'क्रश गर्ल' और फैंस ने की ऐसे तारीफ

संजीवनी टुडे 25-02-2020 18:50:30

आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच लाइव मैच के दौरान बांग्लादेशी खिलाडी के जरिए एक अनोखा दृश्य देखने को मिला।


नई दिल्ली। आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच लाइव मैच के दौरान बांग्लादेशी खिलाडी के जरिए एक अनोखा दृश्य देखने को मिला। जिससे देखने के बाद स्टेडियम में बैठे सभी लोगो की निगाहे जब तक मैदान पर रही तब तक उन्ही पर टिकी रही। टीम इंडिया ने बांग्लादेश को इस मैच में 18 रन से हराया है। शेफाली वर्मा की दमदार पारी और पूनम यादव की फिरकी जीत का अहम हिस्सा रहा।

???? ????

दरअसल,  शेफाली वर्मा की ताबड़तोड़ पारी और पूनम की घातक गेंदबाजी के चलते  टीम इंडिया ने बांग्लादेश को आसानी से मुकाबला हरा दिया। भारत भले ही मैच अपने नाम कर लिया लेकिन क्रिकेट फैन्स का दिल तो बांग्लादेशी इस खिलाडी ने खुश कर दिया।  दरअसल, मैच के दौरान क्रिकेट फैन्स की नजर बांग्लादेशी खिलाड़ी जहांनारा आलम पर पड़ी, वो हर बार की तरह इस बार भी मैच के दौरान आंखों में काजल लगाकर पहुंची थी। जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर क्रश गर्ल बन चुकी हैं, लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दे, टीम इंडिया के खिलाफ जहांनारा गेंदबाजी में महंगी साबित हुईं, उन्होंने 4 ओवर में 33 रन लुटाए, वहीं बल्लेबाजी में भी वो 10 रन बनाकर आउट हो गईं। पूनम ने जहांनारा आलम (10) को स्टंप कराया. लेकिन काजल की वजह से वो सुर्खियों में बनी रहीं, सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। जर्नलिस्ट और कमेंटेटर मेलिंडा फेरल ने जहांनारा के लिए लिखा, ''मैं जानना चाहती हूं कि जहांनारा कौन सा आईलाइनर लगाती हैं, ताकी मैं भी उसे इस्तेमाल कर सकूं।''

दूसरे यूजर ने लिखा, ''जहांनारा को प्लेयर ऑफ द मैच मिलना चाहिए।''

तीसरे यूजर ने लिखा, ''जहांनारा की आंखों में आईलाइनर कितना अच्छा लग रहा है।''

वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''जहांनारा आलम क्रश ऑफ द मैच थीं.'' ट्विटर पर लोगों ने जहांनारा आलम पर ऐसे रिएक्ट किया...

यह खबर भी पढ़ें:​ धोनी को लेकर बुमराह ने किया बड़ा खुलासा, पहले ही मैच में कही थी बड़ी

यह खबर भी पढ़ें:​ Women's T20 WC, Ind vs Ban: पूनम यादव ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया के बाद बांग्लादेश पर भी बरपाया कहर

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended