संजीवनी टुडे

दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर

संजीवनी टुडे 16-07-2020 14:37:45

वेस्टइंडीज के खिलाफ आज से शुरू दूसरा टेस्ट मैच


मैनचेस्टर। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को वेस्टइंडीज के खिलाफ आज से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया है। 

आर्चर को टीम के बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल को तोड़ने के कारण मैच से बाहर किया गया है और अब वह पांच दिन की अलग-अलग अवधि के दौरान दो कोविड ​​-19 टेस्ट से गुजरेंगे।

ईसीबी ने एक बयान में कहा, 'जोफ्रा आर्चर को टीम के बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल को तोड़ने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ आज (गुरुवार 16 जुलाई) से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया है।'

बयान में आगे कहा गया,"आर्चर अब पांच दिन आइसोलेशन में रहेंगे और इस अवधि में उन्हें दो कोविड 19 परीक्षणों से गुजरना होगा, आइसोलेशन अवधि समाप्त होने से पहले उनकी रिपोर्ट नकारात्मक आएगी तभी वो दोबारा टीम से जुड़ सकेंगे।" 

वहीं, आर्चर ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी है। उन्होंने कहा, 'मैंने जो भी किया है, उसके लिए मैं बेहद दुखी हूं। मैंने खुद को ही नहीं, बल्कि पूरी टीम और प्रबंधन को खतरे में डाल दिया है। मैं पूरी तरह से अपने कार्यों के परिणामों को स्वीकार करता हूं और मैं जैव-सुरक्षित वातावरण में सभी से ईमानदारी से माफी मांगता हूं।' 

यह खबर भी पढ़े: सौरव गांगुली के भाई कोरोना पॉजिटिव, दादा भी हुए क्वारंटाइन

यह खबर भी पढ़े: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड दौरे के लिए 26 खिलाड़ियों का प्रारंभिक दल किया घोषित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended