संजीवनी टुडे

ICC के भ्रष्टाचार मामलें पर जयसूर्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने हमेशा...

संजीवनी टुडे 16-10-2018 22:26:58


कोलंबो। श्रीलंका के महान बल्लेबाज सनथ जयसूर्या पर हाल ही में आईसीसी ने भ्रष्टाचार मामले की जांच में साथ नहीं देने के का आरोप लगाया है। इस बीच जयसूर्या इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने खुद को हमेशा सच्चाई और पारदर्शिता के साथ पेश किया है।

आईसीसी ने जयसूर्या पर भ्रष्टाचार निरोधक संहिता को तोड़ने के 2 मामले दर्ज किए हैं, जिसमें उन पर जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप है। इस मामले में उन्हें 14 दिन के अंदर जवाब देने के लिए कहा गया है। उन पर हालांकि भ्रष्टाचार में सीधे तौर पर शामिल होने का आरोप नहीं लगा है। 

मंगलवार को यहां जयसूर्या ने एक बयान में कहा, 'मेरे पास इस मामले में जवाब देने के लिए 14 दिन का समय हैं। मुझे कानूनी तौर पर सलाह दी गई है कि मैं इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया ना दूं क्योंकि उससे आईसीसी के नियमों का उल्लंघन होगा। श्रीलंका के मुख्य चयनकर्ता रह चुके इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा, 'मैं हालांकि यह बता सकता हूं कि मुझ पर जो आरोप लगे हैं वह मैच फिक्सिंग, पिच फिक्सिंग या ऐसी किसी अन्य गतिविधियों से जुड़े नहीं है।

उन्होंने कहा, 'खेल से जुड़े मामलो में मैंने हमेशा सच्चाई और पारदर्शिता से पेश आया हूं और आगे भी ऐसा ही करता रहूंगा। बता दे कि, आईसीसी ने भी अपने आरोप में यह साफ नहीं किया कि जयसूर्या पर क्या आरोप हैं। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

श्रीलंका क्रिकेट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'जयसूर्या पर 2015 में आईसीसी की एक जांच को 'रोकने की कोशिश' का आरोप है। इस मामले की जांच में गॉल मैदान के क्यूरेटर जयनंदा वर्णवीरा को 2016 में आईसीसी ने भष्टाचार रोधी इकाई से सहयोग नहीं करने के आरोप में 3 साल के लिए निलंबित कर दिया था। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended