संजीवनी टुडे

जमशेदपुर ने दिल्ली एफसी को 3-2 से दी मात

संजीवनी टुडे 21-01-2018 21:29:45

Jamshedpur beat Delhi FC by 32

नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग मे आज पहला मैच जमशेदपुर एफसी और दिल्ली डायनामोज के बीच खेला गया। जमशेदपुर के जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए इस मुकाबले को घरेलू टीम जमशेदपुर एफसी ने 3-2 से अपने नाम किया। इस सीजन मे ये दोनो टीमे दूसरी बार आमने-सामने थी। दोनो बार जीत जमशेदपुर एफसी की हुई। 

ये भी पढ़े: इस लड़की के हॉट डांस को देखकर आप भी कहोगे वाह क्या बात है.... देखें वीडियो

इस मैच में शुरूआत से ही जमशेदपुर की टीम पर दिल्ली पकड़ बना ली थी। मैच का पहला और दूसरा गोल दिल्ली के कलू ऊचे ने 20वे और 22वे मिनट मे किया। जिससे टीम को 0-2 की बढत मिल गई। मैच का तीसरा गोल जमशेदपुर की ओर से टीरी ने 29वे मिनट मे किया। पहले हाफ के समाप्ति पर 1-2 की बढत बनाये रखी। 

dilli

दूसरे हाफ मे वह इस बढत को बरकरार नही रख सकी। मैच के 54वे मिनट मे जमशेदपुर की ओर से यमुनाम राजू ने गोल कर दिया। जिससे अपनी टीम की मैच मे वापसी हुई। अंत तक चले इस रोमांचक मुकाबले में जमशेदपुर ने 86वें मिनट में त्रिन्दादे गोंसाल्विस के गोल की मदद से वापसी की। और मैच को 3-2 से जीत लिया।

ये भी पढ़े: सनी लियोन ने सांप से डराने वाले शख्स का किया ये ऐसा हाल... देखें वीडियो

मैच में अतिरिक्त समय दिया गया लेकिन दिल्ली वापसी करने में नाकाम रही। और जमशेदपुर एफसी ने इस मैच को 3-2 से अपने नाम किया। लगातार हार से दिल्ली अभी भी अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर बनी हुई है। दूसरी ओर इस जीत के साथ जमशेदपुर ने अंक तालिका में 5वां स्थान प्राप्त कर लिया है। 

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended