संजीवनी टुडे

आईटेल ने प्रो कबड्डी लीग टीम यूपी योद्धा के साथ किया करार

संजीवनी टुडे 16-07-2019 18:33:35

आईटेल ने प्रो कबड्डी लीग टीम यूपी योद्धा के साथ किया करार


नई दिल्ली। चीन की ट्रांसन होल्डिंग्स की सब -5के श्रेणी में अग्रणी मोबाइल ब्रांडों में से एक आईटेल ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें संस्करण के लिए यूपी योद्धा के साथ करार किया है। करार के तहत यूपी योद्धा के खिलाड़ी मैच के दौरान आईटेल ब्रांड की लोगो लगी जर्सी पहनेंगे। मंगलवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में करार की घोषणा की गई। इसके अलावा कार्यक्रम में लीग के सातवें संस्करण के लिए यूपी योद्धा के नए जर्सी का अनावरण भी किया गया।

इस अवसर पर ट्रांसन होल्डिंग्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरिजीत तलपत्रा ने कहा कि हम कबड्डी लीग की प्रमुख टीम, यूपी योद्धा के आधिकारिक भागीदार बनकर रोमांचित हैं। यूपी योद्धा के साथ इस साझेदारी के माध्यम से हमारा ब्रांड उपभोक्ताओं को और करीब लाएगा और हमें बाजार में एक नया द्वार खोलने में मदद करेगा।

आईटेल व्यापार यूनिट के मार्केटिंग हेड, ओल्डी पटनायक ने कहा, "कबड्डी एक स्वदेशी खेल से एक आधुनिक खेल में तब्दील हो गया है और यह हर उम्र के लोगों का प्रतिनिधित्व  करता है। इसी तरह, आईटेल भी  ब्रांड बन गया है और सभी उम्र के लोगों को  सुलभ और सस्ती तकनीक प्रदान करता है।

करार पर विनोद बिष्ट (वीपी जीएमआर लीग गेम्स) ने कहा कि हम आईटीएल के साथ साझेदारी करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि यह ब्रांड हमारे मूल्यों के साथ जुड़ा हुआ है और इसका उद्देश्य जनता को सस्ती कीमतों पर उच्च तकनीक से लैस करके सशक्त बनाना है। उन्होंने आगे कहा कि लीग ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत लोकप्रियता हासिल की है और अब यह भारत में दूसरी सबसे लोकप्रिय और देखी जाने वाली स्पोर्ट्स लीग है, जो निश्चित रूप से ब्रांड इक्विटी बनाने में मदद कर रही है।बता दें कि कबड्डी लीग के सातवें संस्करण में यूपी की टीम बंगाल वारियर्स के खिलाफ हैदराबाद में अपना पहला मुकाबले खेलेगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended