संजीवनी टुडे

बुमराह को 'बेबी बॉलर' कहने पर इरफान पठान ने दिया अब्दुल रज्जाक को करारा जवाब, कहा- जब गली बॉलर के सामने...

संजीवनी टुडे 07-12-2019 09:21:58

इरफान ने रज्जाक का नाम लिए बिना पाक के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद के पुराने बयान का जिक्र करते हुए ट्वीट पर उन्हें करारा जबाब दिया है।


डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने हाल ही में भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर एक बेतुका बयान दिया था। अब्दुल रज्जाक ने कहा था कि उनके सामने जसप्रीत बुमराह बच्चे हैं और उनका सामना करने में कोई परेशानी नहीं होती।

यह खबर भी पढ़े: INDvsWI: टी-20 में टीम इंडिया ने बनाया कमाल का रिकॉर्ड, विराट कोहली ने किया...

अब रज्जाक के इस बयान पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज रहे इरफान पठान ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। इरफान ने रज्जाक का नाम लिए बिना पाक के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद के पुराने बयान का जिक्र करते हुए ट्वीट पर उन्हें करारा जबाब दिया है।

पठान ने लिखा कि इरफान जैसे गेंदबाज हमारी गली-गली में पाए जाते हैं। पर जब-जब ये गली बॉलर इनके सामने खेला, इनकी गिल्लियां निकाल कर रख दी। सभी फैंस से अनुरोध ऐसे बयान पर ध्यान न दें। बस पढ़ें और मुस्कुराएं।  

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान दौरे के लिए बांग्लादेश टीम कर रही है सरकार की मंजूरी का इंतजार, बीसीबी खिलाड़ियों से भी लेगा सुरक्षा पर राय

बता दें कि साल 2005-2006 में जब भारतीय टीम पाकिस्तान दौरे पर गई थी। उस समय  मियांदाद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इरफान जैसे गेंदबाज हमारे गली-मोहल्ले में खेलते हैं। पठान ने उनके इस बयान का मंहतोड़ जवाब कराची टेस्ट में हैट्रिक लेकर दिया था। 

इरफान पठान

उन्होंने मैच के पहले ही ओवर में सलमान बट्ट, युनूस खान और मोहम्मद युसूफ को आउट किया था। वह टेस्ट में इकलौते ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्होंने मैच के पहले ओवर में ही यह कारनामा किया है।

यह खबर भी पढ़े: IND vs WI Series: आईसीसी ने लिया बड़ा फैसला, अब मैदानी अंपायर नहीं कर पाएंगे...

बता दें कि अब्दुल रज्जाक ने साल 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने साल 1996 से लेकर 2011 तक पाकिस्तान के लिए खेला। अब्दुल रज्जाक की गिनती अपने समय के बेहतरीन ऑलराउंडरों में की जाती थी। साल 2002 में वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों की सूची में दूसरे स्‍थान पर काबिज थे। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended