संजीवनी टुडे

आईपीएल-12: मुंबई ने बेंगलोर को फिर दी शिकस्त, पांच विकेट से जीता मैच

संजीवनी टुडे 16-04-2019 07:31:13


मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का 31वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला गया, जिसमें मुंबई ने बेंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आपको बता दें की मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इसके बाद बेंगलोर ने 20 ओवर में मुंबई के सामने 172 रनो का लक्ष्य रखा। बेंगलोर के लिए सर्वाधिक रन एबी डिविलियर्स (75) ने बनाए। उन्होंने 51 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए। उनके अलावा मोइन अली (50), पार्थिव पटेल (28), अक्षदीप नाथ (2), पवन नेगी (0), मार्कस स्टोइनिस (0), विराट कोहली ने 8 रन का योगदान दिया। मुंबई के लिए लसिथ मलिंगा ने चार, जेसन बेहरेनडॉर्फ और हार्दिक पांड्या ने एक-एक विकेट चटकाया।

इसके बाद मुंबई ने 19 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। मुंबई को कप्तान रोहित शर्मा (28) और क्विंटन डी कॉक (40) ने टीम को तेज शुरुआत दी। इस सलामी जोड़ी ने मुंबई को सात ओवरों में 70 रनों का स्कोर दे दिया। लेकिन मोइन अली ने अगले ओवर में दोनों बल्लेबाजों को आउट कर दिया। ईशान किशन ने आते से ही आक्रामकता दिखाई। ईशान हालांकि ज्यादा देर तक विकेट पर रह नहीं सके। उन्होंने सिर्फ नौ गेंदें खेली जिनमें से तीन पर छक्के लगाए। वह 21 के निजी स्कोर पर युजवेंद्र चहल का शिकार बने। चहल ने अपना अगला शिकार सूर्यकुमार यादव (29) को बनाया।

क्रुणाल पांड्या (11) भी 18वें ओवर में पवेलियन लौट लिए। दूसरे छोर पर हालांकि उनके भाई हार्दिक पांड्या खड़े थे। दो ओवरों में मुंबई को 22 रनों की दरकार थी। कोहली ने 19वां ओवर बाएं हाथ के स्पिनर पवन नेगी को दिया और पांड्या ने इसी ओवर में दो छक्के और दो चौकों की मदद से जरूरी रन बना एक ओवर पहले ही मुंबई को जीत दिला दी।

दोनों टीमें 
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, क्रुणाल पांड्या, अल्जारी जोसफ, जसप्रीत बुमराह, राहुल चहर और जेसन बेहरेनडॉर्फ।  

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज।

More From sports

Loading...
Trending Now