संजीवनी टुडे

आईपीएल: विराट 'सेना' पंजाब के साथ खेलेगी करो या मरो का मुकाबला, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 23-04-2019 21:48:33


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के 42वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब आमने-सामने होगी। विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर के लिए यह मैच करो या मरो वाला होगा। वहीं आर अश्विन की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए प्लेऑफ के समीकरण उतने अच्छे नहीं रह गए हैं।

ऐसे में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। किंग्स इलेवन पंजाब फिलहाल प्वॉइंट टेबल में टॉप-4 में शामिल नहीं है। वही  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तो आखिरी नंबर पर है। पंजाब के खाते में 10 प्वॉइंट्स हैं, जबकि बेंगलोर के खाते में 6 प्वॉइंट्स हैं। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

एबी डिविलियर्स और कोहली बल्ले से उतने सफल नहीं रहे और अब बड़ा स्कोर बनाने की जुगत में होंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले राउंड के मैच में डिविलियर्स ने नॉटआउट 59 और कोहली ने 67 रन बनाए थे। डेल स्टेन के आने के बावजूद गेंदबाजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कमजोर कड़ी बनी हुई है। पिछले मैच में ही धोनी ने जीत के लिए 162 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए उमेश यादव के आखिरी ओवर में 25 रन बना लिए। वो सिर्फ एक रन से चूक गए जब विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने शार्दुल ठाकुर को रन आउट कर दिया।

ु

यह इस सीजन में दस मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तीसरी जीत थी। कोहली एंड कंपनी इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक और जीत दर्ज करना चाहेगी जो दस अंकों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर है। आर अश्विन की टीम को पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने दो रन से हराया था। अब क्रिस गेल, केएल राहुल और डेविड मिलर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कमजोर गेंदबाजी का फायदा उठाकर बड़ा स्कोर बनाना चाहेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मोहम्मद शमी और अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे हैं और उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। अंकित राजपूत, सैम करन, हार्डस विलोन और एंड्रयू टाय पंजाब की गेंदबाजी को गहराई देते हैं।

More From sports

Trending Now
Recommended