संजीवनी टुडे

आईपीएल टीम SRH से नाखुश हैं शिखर धवन, इस टीम में कर सकते है एंट्री

संजीवनी टुडे 22-10-2018 01:01:00


नई दिल्ली। भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन अपनी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद से नाराज हैं। खबरों की माने तो वह अब दूसरी टीम की ओर से अगला आईपीएल खेल सकते हैं। खबरों के मुताबिक, धवन अपनी कम फी से खुश नहीं हैं। ऐसे में सनराइजर्स मुंबई इंडियंस के साथ उनके ट्रांसफर के बारे में बातचीत कर रही है।

अगर सबकुछ ठीक ठाक रहा तो धवन जल्दी ही रोहित शर्मा के साथ आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। बता दे कि, इसके पहले धवन 2009, 2010 में मुंबई के लिए खेल चुके हैं। 

ूूू

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक धवन सनराइजर्स हैदराबाद से खुश नहीं है और उन्होंने टीम को छोड़ने की इच्छा जाहिर की है। हालांकि, उनका फ्रेंचाइजी के साथ अगले तीन साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट है लेकिन मिड ट्रांसफर विंडो के तहत धवन दूसरी टीम का दामन थाम सकते हैं।

ू

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि धवन की हैदराबाद के कोच टॉम मूडी से बहस हो गई थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें टीम में नंबर-1 या नंबर-2 खिलाड़ी के तौर पर रिटेन किया जाए। क्योंकि वह टीम इंडिया में टॉप-4 खिलाड़ियों में से हैं। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

धवन को हैदराबाद टीम ने RTM के तहत 5.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि, वह हैदराबाद की ओर से सबसे महंगे खरीदे गए खिलाड़ी नहीं थे। डेविड वॉर्नर को हैदराबाद ने 12 करोड़ में और भुवनेश्वर कुमार को 8.5 करोड़ रुपये में रिटेन किया था।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended