संजीवनी टुडे

आईपीएल घरेलू क्रिकेटरों के लिए अहम,इसलिए होना चाहिए इसका आयोजन : अनिरुद्ध चौधरी

संजीवनी टुडे 30-05-2020 17:15:27

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) घरेलू क्रिकेटरों के लिए भी काफी अहम है।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) घरेलू क्रिकेटरों के लिए भी काफी अहम है। उन्होंने कहा कि यह लीग न सिर्फ रेवेन्यू लेकर आता है, बल्कि यह घरेलू क्रिकेटरों के लिए भी काफी अहम है। इसलिए इस लीग का आयोजन होना चाहिए। 

 चौधरी ने एक स्कूल द्वारा आयोजित वेबीनार में कहा, “यह आईपीएल की गर्वनिंग काउंसिल (जीसी) का फैसला है, लेकिन मेरे विचार यह हैं कि ऐसी स्थिति बनाने की कोशिश की जाने चाहिए जहां आईपीएल हो सके।” उन्होंने कहा, “यह घरेलू क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए काफी जरूरी है। इससे आने वाला रेवेन्यू भी काफी जरूरी है।” आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे पहले 14 अप्रैल और इसके बाद अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है। 

 इसी साल आस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर के बीच में टी-20 विश्व कप होना है लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस पर भी काले बादल मंडरा रहे हैं और इसी कारण बीसीसीआई सितंबर से नवंबर के बीच में आईपीएल के लिए जगह तलाश रही है।

 केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 7,964 नए मामले सामने आए हैं और 265 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,73,763 हो गई है, जिनमें से 86,422 सक्रिय मामले हैं, 82,370 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 4,971 लोगों की मौत हो चुकी है। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में 31 मई के बाद भी जारी रहेगा रात्रिकालीन कफ्र्यू : मुख्यमंत्री

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने दिए 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं कराने के निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended