संजीवनी टुडे

आईपीएल: हैदराबाद को लगा तगड़ा झटका, इन दो दिग्गज बल्लेबाजों ने छोड़ा साथ

संजीवनी टुडे 22-04-2019 21:56:08


हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण में शानदार फॉर्म में चल रही टीम सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, हैदराबाद के लिए अब तक बल्ले से कमाल दिखा रहे डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो जल्द ही टीम का साथ छोड़कर अपने-अपने देश लौट जाएंगे।

अब तक आईपीएल में हैदराबाद के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका में रहे वॉर्नर और बेयरस्टो विश्वकप की तैयारियों के लिए अपनी-अपनी राष्ट्रीय टीम से जुड़ जाएंगे।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बेयरस्टो चेन्नई के साथ होने वाले मैच के बाद इंग्लैंड की विश्वकप टीम में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट जाएंगे। दूसरी तरफ वार्नर भी आईपीएल के आखिरी चरण में आकर हैदराबाद का साथ छोड़ देंगे और ऑस्ट्रेलिया की विश्वकप टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

ु

दोनों बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन का अंदाजा इसी आंकड़े से लगाया जा सकता है कि इस जोड़ी ने लीग के इस सीजन के अबतक के नौ मैचों में 733 रन बनाए हैं। वार्नर लीग के इस सीजन में नौ मैचों में 517 रनों के साथ शीर्ष पर चल रहे हैं। बेयरस्टो भी उनसे ज्यादा पीछे नहीं है और वह भी इतने ही मैचों में 445 रनों के साथ दूसरे नंबर पर काबिज हैं।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दोनों के बीच आईपीएल में टीम का साथ छोड़ने पर कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि वार्नर और बेयरस्टो जाने से टीम को बहुत बड़ा नुकसान होगा। वे विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और बाद में उनकी कमी खलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended