संजीवनी टुडे

आईपीएल का अनुभव भारत के खिलाफ काम आएगा : डुसैन

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-09-2019 17:09:14

दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी रैसी वान डेर डुसैन ने भारत के खिलाफ होने वाली ट्वंटी-20 सीरीज से पहले कहा है कि आईपीएल का अनुभव भारत के खिलाफ उनकी टीम के काम आएगा।


धर्मशाला। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी रैसी वान डेर डुसैन ने भारत के खिलाफ होने वाली ट्वंटी-20 सीरीज से पहले कहा है कि आईपीएल का अनुभव भारत के खिलाफ उनकी टीम के काम आएगा।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान बोर्ड स्कूलों में अगले साल से बदल जाएंगी किताबें, शिक्षा मंत्री ने की घोषणा

दक्षिण अफ्रीका को भारत के खिलाफ तीन ट्वंटी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा। सीरीज़ की तैयारी के लिये डुसैन ने यहां संवाददाताओं से कहा, “क्विंटन डी कॉक और डेविड मिलर ने भारत में काफी क्रिकेट खेला है। हम उनसे यहां की परिस्थिति के बारे में पता कर रहे हैं, जिससे हम भारत के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन कर सकें।”

दक्षिण अफ्रीका की टीम डी कॉक के नेतृत्व में भारत के खिलाफ खेलने उतरेगी जबकि डुसैन टीम के उपकप्तान बनाए गए हैं। उन्होंने कहा, “हमने यहां दो कठिन ट्रेनिंग सत्र बिताए हैं और अभी दो ट्रेनिंग सत्र और बाकी हैं। यहां काफी गर्मी है और हमारा सीरीज शुरु होने से एक सप्ताह पहले यहां आना टीम के लिए फायदेमंद साबित होगा।”

डी कॉक की कप्तानी पर डुसैन ने कहा, “डी कॉक एक शानदार कप्तान हैं। वह ज्यादा बात नहीं करते हैं लेकिन जब भी बोलते हैं बेहद संतुलित और जरुरत के हिसाब से बात करते हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका को कई मैच जिताए हैं और टीम में सभी उनका सम्मान करते हैं। मुझे भरोसा है कि वह एक मजबूत कप्तान साबित होंगे।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended