संजीवनी टुडे

आईपीएल का आधिकारिक साझेदार बना 'ड्रीम 11'

संजीवनी टुडे 15-03-2019 22:30:32


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने विवो इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के लिए फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म “ड्रीम 11” के साथ साझेदारी की है। यह चार साल की विशेष साझेदारी आगामी आईपीएल 2019 सीजन के साथ शुरू होगी। इसके अतिरिक्त ड्रीम 11 द्वारा आईपीएल के आधिकारिक फैंटेसी गेम को भी संचालित किया जाएगा।

भारत के सबसे बड़े क्रिकेट आयोजन आईपीएल और भारत के सबसे बड़े खेल फैंटेसी ड्रीम 11 के बीच यह सहयोग लाखों प्रशंसकों को अपनी क्रिकेट टीम बनाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा, जिससे उनके पसंदीदा खेल के साथ उनका जुड़ाव गहरा होगा। ड्रीम 11 के मुख्य कार्यकारी अधिकारी(सीईओ) और सह-संस्थापक हर्ष जैन ने इस साझेदारी पर कहा कि हम बीसीसीआई के साथ साझेदारी करने और आईपीएल के लिए एक आकर्षक क्रिकेट अनुभव प्रदान करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ड्रीम 11 का आईपीएल के साथ गहरा संबंध है। 2018 में हमने 1.4 बिलिaयन टीवी इंप्रेशन और 200 मिलियन ऑनलाइन दर्शकों को अपने से जोड़ा था। अब हम 2019 में 51 मिलियन उपयोगकर्ताओं से 100 मिलियन उपयोगकर्ताओं तक बढ़ने की ओर अग्रसर हैं। साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए प्रशासकों की समिति ने कहा कि आईपीएल की ऑनलाइन व्यूअरशिप प्रत्येक वर्ष बढ़ रही है और हमारे लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के साथ जुड़ना आवश्यक है। भारत में सबसे बड़े फैंटेसी खेल मंच के साथ भागीदारी करते हुए हमें खुशी हो रही है। ड्रीम 11 हमें क्रिकेट प्रशंसकों के बीच आईपीएल की लोकप्रियता को बढ़ाने में मदद करेगा। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended