संजीवनी टुडे

IPL: कोच फ्लेमिंग ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया किस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी

संजीवनी टुडे 21-03-2019 16:23:49


चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी क्रम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, धोनी लीग में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। 

बता दे कि, पिछले साल भी धोनी ने चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी की थी। फ्लेमिंग 2009 से टीम के कोच हैं। इससे पहले वे 2008 में टीम के ओपनर थे। फ्लेमिंग ने कहा, धोनी पिछले दस महीने से शानदार फॉर्म में है। हमारे पास केदार जाधव के रूप में भी उम्दा बल्लेबाज है। हम अपने बल्लेबाजी क्रम से खुश हैं।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने पिछले साल खिताबी जीत का श्रेय टीम की मानसिकता, माहौल और उसके संतुलन को दिया है। उन्होंने कहा, अगर आप दूसरी टीमों को देखें तो आप अपने अच्छे और बुरे पहलू का आकलन कर पाते हैं। हर टीम के पास शानदार खिलाड़ी हैं, लिहाजा फर्क मानसिकता, टीम के माहौल और बड़े पलों में मैच जीतने का ही है।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

फ्लेमिंग ने ऑस्ट्रेलिया के टी-20 लीग की टीम मेलबर्न स्टार्स के कोच पद से इस्तीफा दे दिया। वे 2015 से टीम के कोच थे। फ्लेमिंग की कोचिंग में एक तरफ चेन्नई तीन बार चैम्पियन बनी। दूसरी ओर, मेलबर्न की टीम 2015 में फाइनल मुकाबला हार गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended