संजीवनी टुडे

अगस्त में नहीं हो सकता IPL का आयोजन, आशीष नेहरा ने बताया बड़ा कारण

संजीवनी टुडे 08-04-2020 15:02:06

मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए यह कह पाना मुश्किल है आईपीएल इस साल खेला भी जा सकेगा या नहीं।


डेस्क। आईपीएल- 2020 का आगाज 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच इसको 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए यह कह पाना मुश्किल है आईपीएल इस साल खेला भी जा सकेगा या नहीं। 

ऐसे में इसका आयोजन अगस्त में किये जाने के भी कयास लगाए जा रहे है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने आईपीएल को लेकर अपनी बात रखी है। 

नेहरा का मानना है कि कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) अगर अक्टूबर तक भी कंट्रोल हो जाती है, तो साल के आखिरी तीन महीने में आईपीएल खेला जा सकता है। 

नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के 'क्रिकेट कनेक्ट' शो में कहा, 'आईपीएल अगस्त में नहीं हो सकता क्योंकि वो बारिश का मौसम होता है और ऐसे में कई मैचों के रद्द होने की आशंका रहेगी। अगर अक्टूबर तक विश्व भर में स्थिति कंट्रोल में आ जाएगी तो मुझे पूरा विश्वास है कि आईपीएल होगा।' 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के मामलों और उससे होने वाली मौतों में कोई कमी नहीं आ रही है और ऐसे में इस साल आईपीएल के आयोजन की संभावना भी कम हो गई है। इस घातक वायरस के कारण भारत में लगभग 150 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि विश्व भर में यह संख्या 80 हजार से ऊपर चली गई है।

यह खबर भी पढ़े: अगस्त में नहीं हो सकता IPL का आयोजन, आशीष नेहरा ने बताया बड़ा कारण

यह खबर भी पढ़े: दीपक चाहर ने खोला धोनी का राज, बताया अब कौनसे खेल में रूचि ले रहे है MSD, देखिये VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended