संजीवनी टुडे

आईपीएल 2020 : हम पहले छह ओवर में ही मैच हार गए थे- श्रेयस अय्यर

संजीवनी टुडे 28-10-2020 11:58:26

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली 88 रनों से हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम पहले छह ओवर में ही मैच हार गई।


दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली 88 रनों से हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम पहले छह ओवर में ही मैच हार गई।

इस मुकाबले में रिद्धिमान साहा और डेविड वार्नर ने पावरप्ले में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 77 रन जोड़े जोकि इस सीजन में पावरप्ले में बनाया गया सबसे अधिक स्कोर है। साहा के 87 और वार्नर के 66 रनों की बदौलत हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 219 रन बनाए,जवाब में दिल्ली की टीम 19 ओवरों में 131 रनों पर सिमट गई।

मैच के बाद अय्यर ने कहा कि हैदराबाद के खिलाफ मिली हार उन्हें आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगी।

अय्यर ने कहा, "निश्चित रूप से यह एक बड़ी हार है, लेकिन हमारे पास अभी भी दो मैच और हैं। हमें   एक जीत की जरूरत है - हम पिछले तीन मैचों से इसका इंतजार कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "यह हार निश्चित रूप से हमें प्रेरित करने वाला है। मुझे लगता है कि हमने इसे पावरप्ले में ही खो दिया था, जब हैदराबद ने 77 रन जोड़ लिये थे।"

दिल्ली की टीम 220 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 131 रनों पर सिमट गई थी।  

अय्यर ने कहा, "मुझे लगता है कि हमें एक मजबूत और सकारात्मक मानसिकता रखने की जरूरत है। ये हार हमें कम नहीं लगने वाली है। हम इन तीन मैचों से पहले कमाल कर रहे थे और इस पर हमें गर्व होना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "इस विकेट पर क्या करना है, यह आंकना वाकई मुश्किल है। टॉस हारना बेहतर है। दुर्भाग्य से मैं टॉस जीत गया और हमने ओस के बारे में सोचा।"

कप्तान ने कहा, "हम स्पष्ट रूप से विपक्षी बल्लेबाजों के बारे में बहुत चर्चा करते हैं। हम वास्तव में अपनी योजनाओं को अंजाम देने की कोशिश करते हैं, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि हमने आज अच्छा नहीं किया।"

इस जीत के साथ ही हैदराबाद 10 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गई है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है।

अय्यर ने कहा, "कोई भी टीम इस टूर्नामेंट में किसी भी टीम को हैरान कर सकती है। आप किसी को भी नजरअंदाज नहीं कर सकते, खासकर टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में।"

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने अगले मुकाबले में शनिवार को मुंबई इंडियंस का सामना करेगी।

यह खबर भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव पहला चरण: 16 जिलों की 71 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान आज, इन 8 मंत्रियों के भाग्य का होगा फैसला

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ हैदराबाद की प्लेऑफ को लेकर उम्मीदें बरक़रार, दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हराया, जानिए कौन रहा मैच का हीरो

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended