संजीवनी टुडे

IPL 2020: वार्नर ने पहले बल्लेबाजी करने के फैसले का किया स्वागत, कहा- हमारी ताकत डेथ ओवरों की गेंदबाजी

संजीवनी टुडे 27-09-2020 14:03:25

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने के अपने फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि उनके टीम की ताकत डेथ ओवरों की गेंदबाजी है,जिसके कारण टॉस जीतकर उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।


अबू धाबी। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने के अपने फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि उनके टीम की ताकत डेथ ओवरों की गेंदबाजी है,जिसके कारण टॉस जीतकर उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। केकेआर ने यह मैच 7 विकेट से जीता। 

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवरों में चार विकेट पर 142 रन का स्कोर बनाया। कप्तान वार्नर ने 36 रनों की पारी खेली, जबकि मनीष पांडे ने 38 गेंदों में 51 रन बनाए।

वार्नर ने कहा,"मुझे लगता है कि मेरा फैसला सही था। हमारे लिए, हमारी ताकत डेथ ओवरों की बॉलिंग है। मैंने सोचा कि वास्तव में तेज बल्लेबाजी के लिए यह एक कठिन विकेट था। कोलकाता के लड़कों ने हमें दिखाया कि अगर आप अंत में विकेट बचाये रख सकते हैं, तो आप मैच जीतते हैं। मुझे इस बात का पछतावा नहीं है कि मैंने खेल की शुरुआत में क्या किया और मैं अपने फैसले पर अडिग हूं।" 

हैदराबाद को कम स्कोर तक सीमित करने के लिए केकेआर की गेंदबाजी लाइन-अप को श्रेय जाता है। सभी गेंदबाजों ने बेहद शानदार गेंदबाजी की। पैट कमिंस केकेआर के लिए सबसे किफायती गेंदबाज थे। उन्होंने अपने चार ओवरों में 19 रन देकर 1 विकेट लिया।

वार्नर ने कहा,"कमिंस ने हमेशा की तरह अच्छी गेंदबाजी की। हमने 20 रन बनाने के लिए 4 से पांच ओवर लिए जो नुकसानदायक साबित हुआ। हमने 30-40 रन कम बनाये।" 

बता दें कि केकेआर ने हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के आठवें मैच में सात विकेट से जीत दर्ज की। शुभमन गिल 70 और इयोन मोर्गन 42 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 142 रन बनाए थे, जवाब में केकेआर की टीम ने 18 ओवर में तीन विकेट पर 145 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। केकेआर के गेंदबाजों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया और इसके बाद शुभमन और मोर्गन ने टीम को जीत तक पहुंचाया। 

इस जीत के साथ केकेआर ने इस सीजन में अपने नाम पहली जीत दर्ज कर ली है, जबकि हैदराबाद की यह लगातार दूसरी हार है। शुभमन ने 62 गेंद पर 70 रनों की जबकि मोर्गन ने 29 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली। 

यह खबर भी पढ़े: टिया बाजपेयी ने Video शेयर कर कहा- लोग मेरे परिवार से पूछते हैं कि बड़े स्टार्स ड्रग्स करते हैं, तो आपकी बेटी भी...

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020 / Kolkata vs Hyderabad: शुभमन गिल-मोर्गन का धमाका, लगातार दूसरा मैच हारा हैदराबाद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended