संजीवनी टुडे

आईपीएल 2020: बड़ा बदलाव करने के बाद RCB पर भड़के विराट कोहली, जानिए क्या कहा?

संजीवनी टुडे 13-02-2020 11:38:11

टीम अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है, लेकिन हर बार इस टीम को जीत के दावेदार के तौर पर देखा जाता है।


डेस्क। आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है। इससे न सिर्फ उसके प्रशंसक बल्कि कप्तान विराट कोहली भी हैरान है। 

विराट कोहली ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, 'पोस्ट गायब हो जाते हैं और कप्तान को सूचित नहीं किया जाता है। @rcbtweets आपको किसी भी तरह की मदद की जरूरत है तो मुझे बताएं।'

विराट कोहली के अलावा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी हैरान हैं। न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे चहल ने ट्वीट कर लिखा, “अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई?”

RCB पर भड़के विराट कोहली, जानिए क्या कहा?

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल का नाम बदल दिया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया। अकाउंट ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर और कवर फोटो को भी हटा दिया है और नाम बदल कर केवल 'रॉयल चैलेंजर्स' कर दिया। यही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर किया गया है।

RCB पर भड़के विराट कोहली, जानिए क्या कहा?

ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही है जिससे पता चलता है कि कुछ क्रिकेट फैन इस टीम को बैंगलोर के नाम से नहीं पुकारना चाहते हैं क्योंकि ये इस शहर का पुराना नाम है। ऐसे में अब इस फ्रेंचाइजी ने फैसला किया है कि इसके नाम से बैंगलोर के हटाकर बेंगलुरु कर दिया जाए। ये नया नाम इस सीजन के पहले ही रखा जाएगा। 

RCB पर भड़के विराट कोहली, जानिए क्या कहा?

इसके अलावा ये टीम रॉयल चैलेंजर्स जो इसके नाम के पहले दो हिस्से हैं उसको भी हटाना चाहती है। हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक जल्द ही आरसीबी अपने नए नाम और लोगो की घोषणा कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि आधिकारिक तौर से इस नए नाम की घोषणा 16 फरवरी को कर दी जाएगी। 

RCB पर भड़के विराट कोहली, जानिए क्या कहा?

बेशक ये टीम अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है, लेकिन हर बार इस टीम को जीत के दावेदार के तौर पर देखा जाता है। साल दर साल ये टीम हर बार ही अपने फैंस को निराश करती आई है ऐसे में इस फ्रेंचाइजी ने अपने फैंस को कुछ इस तरह से खुश करने का फैसला किया है। 

RCB पर भड़के विराट कोहली, जानिए क्या कहा?

बता दें आईपीएल 2020- पहला मैच 29 मार्च- मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नै सुपर किंग्स, मुंबई में। दूसरा मैच 30 मार्च- दिल्ली कैपिटल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली में। तीसरा मैच- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स, बैंगलोर में। यह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का संभावित शेड्यूल था जो अथॉरिटी ने करीब 20 दिन पहले फ्रैंचाइजी को दिया था।

यह खबर भी पढ़े: 6 महीने से ‘शेयर द ट्रॉफी’ कैंपेन चला रहा है भारतीय मूल का फैन, इंग्लैंड-न्यूजीलैंड संयुक्त विजेता घोषित करने की है चाह

यह खबर भी पढ़े: SA vs Eng 1st T20: जीती हुई बाजी हार गया इंग्लैंड, एनगिडी ने आखिरी ओवर में पलटा मैच

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended