संजीवनी टुडे

IPL 2020: विराट कोहली और एबी डि विलियर्स को बैन कर देना चाहिए: केएल राहुल

संजीवनी टुडे 15-10-2020 12:53:02

IPL मैच में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला होगा। कोहली और डि विलियर्स साल 2011 से बैंगलोर की टीम में खेल रहे हैं।


नई दिल्ली। IPL मैच में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन  पंजाब का मुकाबला होगा। कोहली और डि विलियर्स साल 2011 से बैंगलोर की टीम में खेल रहे हैं। आईपीएल में इन दोनों ने अपनी टीम के लिए मिलकर कई मैच जिताऊ साझेदारियां की हैं।

इस साल के आईपीएल में बैंगलोर की टीम ने सात में से पांच मैच जीते हैं और वह प्लेऑफ में जगह बनाने के काफी करीब पहुंच गई है। बुधवार को एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने मजाक में कहा कि आईपीएल के आयोजकों को विराट कोहली और एबी डि विलियर्स को बैन कर देना चाहिए। राहुल ने यह बात कोहली के उस सवाल के जवाब में कही जिसमें उन्होंने पूछा था कि वह टी20/IPL में क्या बदलाव करना चाहते हैं।

राहुल ने आगे कहा, 'सबसे पहले, मुझे लगता है कि मैं आईपीएल से कहूंगा कि वह आपको और एबी डिविलियर्स को अगले साल के लिए बैन कर दे। एक बार आप रनों के एक खास मुकाम तक पहुंच जाएं उसके बाद, लोगों को कहना चाहिए, बस हो गया। एक बार आपने 5000 रन बना लिए, तो बहुत हैं। अब आप लोगों को अन्य खिलाड़ियों को काम करने देना चाहिए।'

वही पॉइंट्स टेबल की बात करें तो केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम इस समय सबसे निचले पायदान पर है। टीम कुछ मैच जीतने के बेहद करीब पहुंचकर हारी है। टीम को दिल्ली कैपिटल्स से सुपर ओवर में हार मिली थी। अपने पिछले मैच में वह कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दो रन से हारी। 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए उसकी सलामी जोड़ी ने शतकीय साझेदारी की थी। 

इसके बाद कोलकाता के लिए सुनील नरेन और प्रसिद्ध कृष्णा ने दमदार गेंदबाजी की। आखिर में कोलकाता ने मैच दो रन से जीत लिया। हार के बाद निराश राहुल ने कहा था कि उनके पास कोई शब्द नहीं हैं कि टीम आखिर क्यों हारी।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: अब इंतजार खत्म! KXIP के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा- यूनिवर्स बॉस वापस आ गया है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended