संजीवनी टुडे

IPL 2020 SRH vs KXIP Match Live Updates: घातक गेंदबाजी से पंजाब की जीत, हैदराबाद को 12 रनों से दी मात

संजीवनी टुडे 24-10-2020 19:23:24

आईपीएल 2020 में आज में दुबई में किंग्‍स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद करो या मरो के मुकाबले में आमने सामने है।


नई दिल्ली। आईपीएल 2020 में आज में दुबई में किंग्‍स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद करो या मरो के मुकाबले में आमने सामने है। इसमें SRH के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। किंग्स इलेवन पंजाब ने शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से मात दे दी। पंजाब ने प्लेऑफ के लिए अभी भी अपनी उम्मीदें बरकरार रखी हैं। पंजाब के 127 रनों के लक्ष्य के जवाब में हैदराबाद की टीम 19.5 ओवर में 114 रन ही बना पाई। पंजाब के लिए अर्शदीप और जॉर्डन ने 3-3 और शमी, मुरुगन अश्विन और बिश्नोई ने 1-1 विकेट झटके। इससे पहले पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 126 रन बनाए। 

इस मैच में दोनों टीमों को जीत की जरूरत है, क्योंकि आज के मैच के बाद दोनों टीमों की प्ले ऑफ की राह आसान हो जाएगी। इससे पहले पंजाब और हैदराबाद दोनों ही टीमें 10-10 मैच खेल चुकी हैं। जहां पंजाब को 10 में से सिर्फ 4 मैचों में ही जीत मिली है तो वहीं हैदराबाद भी 10 में से 4 मैच ही जीत पाई है। दोनों टीमें अपने 6-6 मैच गंवा चुकी है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब दोनों ही टीमों को अपने बाकी के बचे सभी मैच जीतने होंगे। 

खास बात है ये की दोनों टीमों इस मैदान पर पहले खेल चुकी है। दुबई में किंग्‍स इलेवन पंजाब ने अब तक छह मैच खेले हैं जबकि तीन मैच जीते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद इस मैदान छह मैच खेले हैं और तीन में हार तीन में जीत दर्ज की है।

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
Kings XI Punjab (Playing XI):
KL Rahul(w/c), Chris Gayle, Nicholas Pooran, Glenn Maxwell, Mandeep Singh, Deepak Hooda, Murugan Ashwin, Chris Jordan, Mohammed Shami, Ravi Bishnoi, Arshdeep Singh

Sunrisers Hyderabad (Playing XI): David Warner(c), Jonny Bairstow(w), Manish Pandey, Vijay Shankar, Priyam Garg, Abdul Samad, Jason Holder, Rashid Khan, Khaleel Ahmed, Sandeep Sharma, T Natarajan

यह खबर भी पढ़े: नेपाल PM केपी शर्मा ओली ने विजयदशमी शुभकामनाओं में दर्शाया नेपाल का पुराना नक्शा, नरमी के संकेत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended