संजीवनी टुडे

IPL 2020: रोहित शर्मा के बल्ले ने जमकर बरसाए रन, जड़ा 37वां अर्धशतक, बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

संजीवनी टुडे 24-09-2020 08:45:09

रोहित शर्मा ने मैच में अपने बल्ले से तूफानी बारिश कर दी। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कोलकाता के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली।


दुबई। IPL में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। रोहित शर्मा ने मैच में अपने बल्ले से तूफानी बारिश कर दी। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कोलकाता के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली।  

rohit sharma

उन्होंने आईपीएल करियर का 37वां अर्धशतक जड़ा। रोहित शर्मा ने 54 गेंदों पर 3 चौके और 6 छक्कों की मदद से 80 रनों की तूफानी पारी खेली। केकेआर के खिलाफ अपनी इस पारी में रोहित ने कई खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। रोहित शर्मा ने आईपीएल करियर में 200 छक्के भी पूरे कर लिए। उन्होंने इस मैच में अपना छठा छक्का जड़ते ही इस मुकाम को हासिल कर लिया है।  

rohit sharma

रोहित शर्मा ने IPL के इतिहास में छक्का का दोहरा शतक लगाने वाले भारत के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। रोहित के अलावा भारतीय खिलाड़ियों में सिर्फ एसएस धोनी ही ये कीर्तिमान हासिल कर पाए हैं। वहीं इस लिस्ट में क्रिस गेल 326 छक्कों के साथ सबसे आगे हैं। 

rohit sharma

इसके अलावा वो किसी एक टीम के खिलाफ सर्वाधिक रन बनाने के मामले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर से आगे निकल गए हैं। डेविड वॉर्नर का ये रिकॉर्ड भी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ही दर्ज है। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगी जोरदार टक्कर, जानिए कब-कहां और कैसे देखें LIVE Streaming

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended