संजीवनी टुडे

आईपीएल 2020 : रोहित शर्मा ने की केएल राहुल की तारीफ, कहा- उम्दा शतकीय पारी खेली

संजीवनी टुडे 25-09-2020 10:31:19

आरसीबी के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के छठे मुकाबले में किंग्स एकादश पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने 69 गेंदों पर 132 रन की बेहतरीन नाबाद शतकीय पारी खेली।


दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के छठे मुकाबले में किंग्स एकादश पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने 69 गेंदों पर 132 रन की बेहतरीन नाबाद शतकीय पारी खेली। इस मैच में पंजाब ने आरसीबी को 97 रनों से करारी शिकस्त दी।

ipl2020

राहुल की इस मैच जिताऊ पारी की तारीफ करते हुए रोहित शर्मा ने ट्वीट किया," केएल राहुल ने कुछ शानदार शॉट्स लगाए। उम्दा शतक।" 

ipl2020

राहुल इस आईपीएल में शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज हैं, जबकि यह राहुल का आईपीएल इतिहास का यह दूसरा शतक है। बता दें कि इस शतक के साथ ही राहुल ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। राहुल आईपीएल में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने। इसके अलावा वह 2,000 रन बनाने वाले सबसे तेज भारतीय बने। 

ipl2020

उन्होंने दिग्गज भारतीय बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के आठ साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ा। तेंदुलकर ने इतने रन 63 पारी में बनाए थे, जबकि राहुल ने यह मुकाम 60 पारी में हासिल कर लिया। 

यह खबर भी पढ़े: Drug Case: आज NCB के सामने पेश होगी रकुल प्रीत सिंह, 26 सितंबर को दीपिका पादुकोण से होगी पूछताछ

यह खबर भी पढ़े: पायल घोष ने किया हैरान करने वाला ट्वीट, बोलीं- मैं छत से लटकी हुई पाई गई तो याद रखें कि मैंने आत्महत्या नहीं की

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended