संजीवनी टुडे

IPL 2020, RCBvsMI: हार्दिक पंड्या आउट, मुंबई इंडियंस को चौथा झटका

संजीवनी टुडे 28-09-2020 19:17:53

आईपीएल 2020 का दसवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई के मैदान पर खेला जा रहा है।


नई दिल्ली। आईपीएल 2020 का दसवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई के मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के आगाज के लिए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली मैदान पर टॉस के लिए उतर चुके हैं। इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 201 रन बनाए और मुंबई को दिया 202 का लक्ष्य दिया। बैंगलोर के लिए फिंच ने 52, पडिक्कल ने 54 और डि विलियर्स ने 24 गेंदों में नाबाद 55 रन बनाए।

इसके जवाब में खेलने उत्तरी मुंबई ने 4 विकेट के नुकसान पर 12.4 ओवर में 87 रन बना लिए है।  पोलार्ड (2), किसन (44) रन बनाकर खेल रहे है। ​

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले 10वें मुकाबले में रोहित की पल्टन का पड़ला भारी नजर आ रहा है। अब तक दोनों टीमों के बीच आईपीएल इतिहास में कुल 25 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें 16 बार मुंबई व 9 बार बैंगलोर की टीम ने जीत दर्ज की है।

वहीं बैंगलोर की टीम अपना पिछला मुकाबला गंवाकर और मुंबई अपना पिछला मुकाबला जीतकर आ रही है। ऐसे में मुंबई के खिलाड़ियों में आत्मविश्वास होगा। लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि विराट की टीम में बड़े-बड़े मैच विनर खिलाड़ी हैं, जो किसी भी ओवर में मैच का रुख टीम की तरफ मोड़ने की ताकत रखते हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा की दोनों में से किस टीम को जीत मिलती है और किसके हाथ लगेगी हार। अब तक इस सीजन में दोनों ही टीमों ने 1-1 जीत और 1-1 हार दर्ज की है।

मुंबई इंडियंस: क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन, ट्रेंट बोल्ट।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, शिवम दुबे, एडम जाम्पा, वॉशिंगटन सुंदर, इशुरु उड़ाना, नवदीप सैनी, गुरकीरत सिंह मान, युजवेंद्र चहल.

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended