संजीवनी टुडे

IPL 2020 RCB vs SRHLive Streaming: सनराइजर्स की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम, RCB को 5 विकेट से रौंदा

संजीवनी टुडे 31-10-2020 19:27:20

आईपीएल के 13वें सीजन के 52वें मैच में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीमें आमने-सामने है।


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 52वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को 5 विकेट से हरा दिया। टूर्नामेंट में उसकी ये लगातार दूसरी और कुल छठी जीत है। इस जीत के बाद हैदराबाद की टीम ने प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है। वहीं, आरसीबी की टीम मुश्किल में फंस गई है। अब उसे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी और दूसरी टीमों के रनरेट पर नजर बनाए रखना होगा।

हैदराबाद की टीम इस जीत के साथ टॉप-4 में पहुंच गई है। उसके 13 मैच में 12 अंक हो गए हैं। आरसीबी ने उसे जीत के लिए 121 रनों का लक्ष्य दिया था। हैदराबाद ने 14.1 ओवर में 5 विकेट पर इसे हासिल कर लिया। जेसन होल्डर ने तीन छक्के लगाकर मैच को हैदराबाद के नाम कर दिया। वे 10 गेंद पर 26 रन बनाकर नाबाद रहे। ऋद्धिमान साहा ने 39 और मनीष पांडे ने 26 रन बनाए। डेविड वॉर्नर, केन विलियमस और अभिषेक शर्मा ने 8-8 रन बनाए। आरसीबी के लिए युजवेंद्र चहल ने दो विकेट लिए।

इससे पहले हैदराबाद ने आरसीबी को 20 ओवर में 7 विकेट पर 120 रन पर रोक दिया। जोश फिलिप ने 31 गेंद पर 32 रन बनाए। एबी डिविलियर्स ने 24 और वॉशिंगटन सुंदर ने 21 रन बनाए। गुरकीरत सिंह मान 15 रन पर नाबाद रहे। कप्तान विराट कोहली का बल्ला नहीं चला। वे 7 गेंद पर 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा और जेसन  होल्डर ने 2-2 विकेट लिए।

दोनों टीमों का प्लेइंग XI:
सनराइजर्स हैदराबाद:
डेविड वॉर्नर (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, शाहजाद नदीम, संदीप शर्मा, टी. नटराजन.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: जोश फिलिप, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस मॉरिस, इसुरु उदाना, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल.

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended