संजीवनी टुडे

आईपीएल 2020: राजस्थान और पंजाब ने बंगाल के दो खिलाड़ियों को नेट गेंदबाजों के तौर पर टीम में किया शामिल

संजीवनी टुडे 12-08-2020 11:55:12

यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से पहले राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में बंगाल के दो युवा खिलाड़ियों को नेट गेंदबाजों के तौर पर शामिल किया है।


नई दिल्ली। यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से पहले राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में बंगाल के दो युवा खिलाड़ियों को नेट गेंदबाजों के तौर पर शामिल किया है। राजस्थान और पंजाब ने क्रमश: आकाशदीप और सायन घोष को अपनी टीम में नेट गेंदबाजी के लिए जोड़ा है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने एक बयान में कहा, “हम खुश हैं कि फ्रेंचाइजी ने दो युवा खिलाड़ियों में रुचि दिखाई है। पिछले कुछ दिनों के दौरान चर्चा चल रही थी और उन्होंने आज इसकी पुष्टि की है। वह टीम के गेंदबाजों के साथ जुड़ेंगे, दोनों को उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं।"

सीएबी के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने कहा, "ये खिलाड़ी बहुत प्रतिभाशाली हैं और इनमें बहुत क्षमता है। कुछ 75 से 80 दिनों तक फ्रैंचाइजी के साथ रहने से उन्हें अपने कौशल को सुधारने में मदद मिलेगी।"

आकाशदीप और घोष अपनी  फ्रेंचाइजी में शामिल होने की खबर से उत्साहित हैं और वह दोनों अगस्त के तीसरे सप्ताह में यूएई रवाना होंगे।

आकाशदीप ने कहा, "मुझे दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने का मौका मिलेगा। कप्तान के रूप में स्टीव स्मिथ और कोच के रूप में एंड्रयू मैकडॉनल्ड से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।"

आईपीएल के पिछले सत्र में घोष को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 लाख रुपए में खरीदा था, मगर उन्हें एक भी मैच खेलने को नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि वह क्रिस गेल और केएल राहुल को गेंदबाजी करना चाहते हैं। 

घोष ने कहा, "यह मेरे लिए एक महान अवसर है। मैं जो अनुभव हासिल करने वाला हूं, वह भविष्य में बंगाल को मदद करेगा। लॉकडाउन के बीच मैं खेल सकता हूं और गेंदबाजी कर सकता हूं, यह एक बड़ी प्रेरणा है।"

यह खबर भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती का थ्रोबेक वीडियो वायरल, बोलीं- कोई मिलता ही नहीं है यार..मैं सिंगल हूं

यह खबर भी पढ़े: कृष्ण जन्माष्टमी: कैसा गुजरेगा आज आपका दिन, जानिए आज का राशिफल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended