संजीवनी टुडे

IPL 2020: मुंबई के कोच महेला जयवर्धने ने कहा- हम किसी भी स्थिति में मैच जीत सकते हैं

संजीवनी टुडे 29-09-2020 16:58:10

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ सुपर ओवर में हार का सामना करने के बाद, मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने अपनी टीम पर भरोसा जताते हुए कहा कि उनकी टीम को पता है कि वे किसी भी स्थिति से जीत सकते हैं।


दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ सुपर ओवर में हार का सामना करने के बाद, मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने अपनी टीम पर भरोसा जताते हुए कहा कि उनकी टीम को पता है कि वे किसी भी स्थिति से जीत सकते हैं। 

सुपर ओवर में, मुंबई इंडियंस केवल सात रन बना पाई और विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने एक गेंद शेष रहते उस लक्ष्य को हासिल कर लिया। सामान्य मैच में, मुंबई और आरसीबी दोनों ने 201 रन बनाए। 

मैच के बाद आयोजित एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में जयवर्धने ने कहा,"हम जानते हैं कि हम किसी भी स्थिति में मैच जीत सकते हैं और अवसर बना सकते हैं। हमारे पास एक अच्छा सेटअप है, हमें दोनों तरफ से सीखना होगा। आरसीबी के खिलाफ हम गेंदबाजी के प्लान को अमल नहीं कर पाए थे, वहीं बल्लेबाजी में भी हमने ऐसे ही जाने दिया।" 

उन्होंने कहा,"हमारे पास जिस तरह के बल्लेबाज हैं उस हिसाब से हमने अपनी इनिंग को तेजी नहीं दी, यही हमारी गलती है। लेकिन ईशान किशन और पोलार्ड की इनिंग हमारे लिए कुछ पॉजिटिविटी भी है।" 

आरसीबी के खिलाफ 99 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले ईशान किशन की तारीफ करते हुए जयवर्धने ने कहा,"किशन पहले दो मैचों से बाहर थे, लेकिन उन्हें आरसीबी के खिलाफ मौका मिला। बातचीत बस यही चल रही थी कि जाओ और समान्य रूप से बल्लेबाजी करो। मुझे लगता है उसे अच्छी शुरुआत मिली। मिडिल ओवर में हम चाहते थे कि वह बल्लेबाजी करता रहे, हमने उसे मैसेज दिया था कि मैच को जितना करीब हो सके उतना करीब लेकर आए शुरुआत में हमने विकेट खोए, लेकिन उसने यह काम अच्छे से किया। पोलार्ड और किशन के बीच लाजवाब साझेदारी थी। उन्होंने स्थिति को शानदार तरीके से संभाला।" 

बता दें कि आरसीबी ने एक बेहद रोमांचक मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को सोमवार को सुपर ओवर में हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)13 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए देवदत्त पडिकल (54), एरोन फिंच (52) और एबी डिविलियर्स (नाबाद 55) के शानदार अर्धशतकों तथा शिवम दुबे के नाबाद 27 रनों की बदौलत 20 ओवर में तीन विकेट पर 201 रन बनाए। 

जवाब में मुंबई ने ईशान किशन के तूफानी 99 और कीरोन पोलार्ड के नाबाद 60 रनों की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट पर 201 रन बनाए। जिसके बाद मैच का फैसला सुपर ओवर में किया गया,जहां बाजी आरसीबी के हाथ लगी।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज दिल्ली के खिलाफ बड़े बदलावों के साथ उतर सकती है वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

यह खबर भी पढ़े: अब आपको ट्रेन की यात्रा के लिए खर्च करने पड़ेंगे ज्यादा पैसे, टिकट हुआ इतना महंगा...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended