संजीवनी टुडे

आईपीएल 2020 : पैट कमिंस के बचाव में उतरे केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक

संजीवनी टुडे 24-09-2020 11:45:06

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए आईपीएल 2020 की शुरुआत खराब रही, और उन्हे अपने पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 49 रन से हार का सामना करना पडा है।


नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए आईपीएल 2020 की शुरुआत खराब रही, और उन्हे अपने पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 49 रन से हार का सामना करना पडा है। केकेआर के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनो ही बुरी तरह फ्लॉप रहे।

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाडी पैट कमिंस के लिए यह मैच एक बुरे सपने की तरह रहा। कमिंस  ने सिर्फ तीन ओवर गेदबाजी की, जिसमें उन्होने 49 रन दे डाले। कमिंस को लेकर आलोचनाओं का बाजार गर्म है, जिसके बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक अब उनके बचाव में उतरे हैं। 

ipl2020

कार्तिक ने पैट कमिंस का समर्थन करते हुए कहा कि वे एक "चैंपियन" हैं और वे वापसी करेंगे। कार्तिक ने यह भी खुलासा किया कि कमिंस को मैच शुरू होने से कुछ ही घंटे पहले खेलने की अनुमति मिली थी और उन्होने कहा कि पहले गेम के प्रदर्शन के बाद किसी खिलाड़ी को जज करना "अनुचित" होगा। 

कार्तिक ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''अभी उसे जज करना बहुत अनुचित है, वह संगरोध मे थे और उन्हे मैच खेलने के लिए 3:34 पर अनुमति मिली थी। हम उन्हे पाकर खुश हैं और मुझे नहीं लगता कि यह वह खेल है, जहां हमें उन्हे जज करने की जरूरत है। वह एक विश्व चैंपियन गेंदबाज हैं। मुझे पूरा भरोसा है और मुझे यकीन है कि वह अच्छी वापसी करेंगे।”

केकेआर के खिलाफ मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहीत शर्मा के 80 रन के बदौलत 195 रनों का बडा स्कोर खडा किया था। जवाब में केकेआर के बल्लेबाज कुछ खास कर नहीं सके और केकेआर वह मैच 49 रन से हार गया। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: UAE में मुंबई इंडियंस की पहली जीत, रोहित शर्मा ने कहा- टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

यह खबर भी पढ़े: 'किसानों को बचाओ', 'लोकतंत्र को बचाओ'... कृषि बिल के विरोध में आज से कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन शुरू

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended