संजीवनी टुडे

IPL 2020: 29 मार्च को धोनी-रोहित की टक्कर, मुंबई और चेन्नई में होगा मुकाबला

संजीवनी टुडे 15-02-2020 21:34:08

आइपीएल का 13वां सीजन मार्च में शुरू होगा जिसका समापन 17 मई को होगा। टूर्नामेंट का उद्घाटन और आईपीएल फाइनल मुंबई में ही खेले जाएंगे जो


नई दिल्ली। आइपीएल का 13वां सीजन मार्च में शुरू होगा जिसका समापन 17 मई को होगा। टूर्नामेंट का उद्घाटन और आईपीएल फाइनल मुंबई में ही खेले जाएंगे जो गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का घरेलू मैदान है। आल स्टार मैच के लिए दोनों टीमों में आठ फ्रेंचाइजी टीमों के खिलाड़ी शामिल होंगे। ऑल स्टार मैच के लिए दोनों टीमों में आठ फ्रेंचाइजी टीमों के खिलाड़ी शामिल होंगे।

एक टीम में उत्तर और पूर्व की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी शामिल होंगे जबकि दूसरी टीम में दक्षिण और पश्चिम की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर बेंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी शामिल होंगे। 

रोहित शर्मा की अगुआई में चार बार खिताब जीत चुकी मुंबई का पहला मैच धौनी की कप्तानी में तीन बार खिताब जीत चुकी टीम चेन्नई के खिलाफ होगा। पहले दिन यानी 29 मार्च को मुंबई और चेन्नई के बीच जबकि दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्ड और सनराइर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक माने तो इस साल आईपीएल में 62 मुकाबले खेले जाएंगे और आईपीएल 2020 का फाइनल 17 मई को खेला जाएगा। 

हालांकि जब तक आधिकारिक घोषणा नहीं आ जाती है तब तक हम इसे सिर्फ अफवाह मान सकते हैं और हम यह कह सकते हैं कि आईपीएल के इन मैचों के कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है।

स्वास्थ्य विभाग के 91 हजार खाली पदों को जल्द भरा जाएगा : बन्ना गुप्ता

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended