संजीवनी टुडे

IPL 2020: अश्विन के बदले दिल्ली कैपिटल्स KXIP को देगा इतने करोड़ रुपये

संजीवनी टुडे 08-11-2019 11:05:02

अश्विन की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछले दो सीजन की शुरुआत में तो अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन सेकेंड हाफ में प्रदर्शन काफी खराब रहा।


डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आने वाले सीजन में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर आर अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते नजर आएंगे। 14 नवंबर को आईपीएल ट्रांसफर विंडो खत्म हो जाएगा और अगले महीने 19 तारीख को आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होगी।

यह खबर भी पढ़े: खेल से ब्रेक लेकर यह कहां घूम रहे है विराट कोहली, देखिये तस्वीरें

अश्विन के बदले में दिल्ली कैपिटल्स अब किंग्स इलेवन पंजाब को एक करोड़ रुपये देगा। एक करोड़ रुपये के अलावा दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को अपना ऑलराउंडर जगदीश सूचित दे दिया है।

fghjghjghjfgjhfghjfjghjghjghjfghjfg

इस डील के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया ने कहा, 'हर कोई इस डील से खुश है। हम सभी खुश हैं, अश्विन खुश हैं और दिल्ली कैपिटल्स भी खुश है। हम तीन टीमों से बात कर रहे थे और अंत में इस फैसले पर आए। हम अश्विन को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।' 

यह खबर भी पढ़े: भूटान में विराट कोहली के साथ हुआ कुछ ऐसा कि अनुष्का ने कहा- 'यह परिवार नहीं...

अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स की ओर से 7.6 करोड़ दिए जा सकते हैं, जो कि उनकी ऑक्शन वैल्यू थी। किंग्स इलेवन पंजाब दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेंट बोल्ट को अपनी टीम में शामिल करना चाहता था, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स इस पर राजी नहीं हुई। 

fghjghjghjfgjhfghjfjghjghjghjfghjfg

बता दें कि अश्विन की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछले दो सीजन की शुरुआत में तो अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन सेकेंड हाफ में प्रदर्शन काफी खराब रहा। 2018 में टीम सातवें जबकि 2019 में टीम छठे नंबर पर रही।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended